Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खतरनाक स्टंट: ट्रेन के बिल्कुल करीब आने पर पुल से नदी में छलांग लगाते बच्चों का वीडियो वायरल

बिहार के रक्सौल-नरकटियागंज रेलखंड पर ट्रेन के आने पर रेल पुल से नदी में छलांग लगाते करीब डेढ़ दर्जन बच्चों और युवकों का वीडियो मंगलवार को वायरल हुआ। इससे रेल प्रशासन समेत लोग सकते में आ गए हैं।

dangerous stunt video of children jumping from bridge to river when they come very close to train
X
बिहार के रक्सौल-नरकटियागंज रेलखंड पर ट्रेन के आने पर रेल पुल से नदी में छलांग लगाते बच्चे

वीडियो में डेढ़ दर्जन बच्चे- युवक मर्जदवा रेलवे स्टेशन के पश्चिम भेड़िहारी गांव से सटे करताहा नदी पर बने रेल पुल संख्या 80 से नदी में छलांग लगाते दिख रहे हैं। वह भी तब जब एक मालगाड़ी उनके बिल्कुल समीप पहुंच गई है। ट्रेन दुर्घटना या नदी में डूबने का हादसा दोनों ही स्थिति में यह दिल दहला देने वाला स्टंड था। वीडियो वायरल होने के बाद आरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट एनके राय, आरपीएफ इंस्पेक्टर राजकुमार व पुरुषोत्तमपुर थानाध्यक्ष कैलाश कुमार ने घटनास्थल का जायजा लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि संयुक्त रूप से मामले की छानबीन की जा रही है। बच्चों व युवकों की पहचान की जा रही है। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार यह वीडियो सोमवार सुबह का बताया जा रहा है। रक्सौल-नरकटियागंज रेलखंड पर मालगाड़ी आ रही है। भेड़िहरवा के समीप करताहा नदी पर बने रेल पुल पर बच्चे व युवक खड़े हैं। जैसे-जैसे ट्रेन करीब आती है, युवक व बच्चे नदी में छलांग लगाते हैं। वीडियो में लोगों की भीड़ भी दिख रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद रेलवे और प्रशासन में हड़कंप है।

Next Story