Logo
election banner
Narela Factory Fire: दिल्ली के नरेला में एक जूता फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल की 30 गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुट गई।

Narela Factory Fire: दिल्ली के नरेला औद्योगिक क्षेत्र में एक जूता फैक्ट्री में गुरुवार रात को भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग शोले की तरह धधक उठी और पूरी फैक्ट्री को अपने आगोश में ले लिया। आग की ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगी। सूचना के बाद दमकल की 30 से ज्यादा गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गई।  

दमकल की 30 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

आग बीते दिन गुरुवार शाम को लगी थी। इस बारे में जानकारी देते हुए अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि गुरुवार रात 8 बजे के करीब इसकी सूचना मिली थी, फैक्ट्री की दूसरी मंजिल पर आग लगी थी। आग काबू में है किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। करीब 30 से ज्यादा दमकल की गाड़िया मौके पर पहुंची। फायर विभाग की टीम आग बुझाने की लगातार जद्दोजहद करना पड़ा। फिलहाल फैक्ट्री में आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

दमकल विभाग के कर्मचारियों के मुताबिक, फैक्ट्री के अंदर किसी के फंसे होने की जानकारी नहीं मिली है। आग बुझाने के बाद फैक्ट्री के अंदर कूलिंग का काम करने के बाद पूरे बिल्डिंग की तलाशी ली जाएगी। फिलहाल इस घटना में किसी प्रकार के जनहानि की खबर नहीं है। लेकिन फैक्ट्री में रखा लाखों का माल जलकर खाक हो गया। आग पर काबू पाने की कोशिश की जाएगी।

इससे पहले भी लगी थी आग 

बता दें कि गर्मी की शुरुआत से ही दिल्ली में आग की घटनाएं लगातार सामने आने लगी है। इससे पहले 6 मई को भी नरेला में आग लगने की खबर सामने आई थी। यह घटना नरेला भोरगढ़ औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एक प्लास्टिक फैक्ट्री लगी थी। आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की 30 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है। यहां भी करोड़ो का सामान जलकर खाक हो गया था। लिंक पर क्लिक कर खबर को विस्तार से पढ़िए...

5379487