Logo
election banner
Rajasthan News: जयपुर एयरपोर्ट से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट कैंसिल हो गई है। एयर इंडिया एक्सप्रेस के 200 से ज्यादा क्रू मेंबर्स एक साथ अचानक से छुट्टी पर चले गए हैं। जिसकी वजह से फ्लाइट्स को रद्द कर दिया गया है।

Rajasthan News: जयपुर एयरपोर्ट से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट कैंसिल हो गई है। जिसके कारण यात्रियों को आज परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। एयर इंडिया एक्सप्रेस के 200 से ज्यादा क्रू मेंबर्स एक साथ अचानक से छुट्टी पर चले गए हैं। जिसकी वजह से फ्लाइट्स को रद्द कर दिया गया है।

200 से ज्यादा क्रू मेंबर्स छुट्टी पर
बता दें, एयर इंडिया एक्सप्रेस के 200 से ज्यादा क्रू मेंबर्स अचानक से बुधवार को एक साथ छुट्टी पर चले गए हैं। उन्होंने बीमारी का हवाला देते हुए छुट्टी ली है। जिसकी वजह से एयर इंडिया एक्सप्रेस को 70 से ज्यादा फ्लाइट्स को रद्द करना पड़ा है। वहीं जयपुर से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट्स सहित 6 को रद्द कर दिया गया है।

हालांकि एयर इंडिया रद्द हुई फ्लाइट्स का पैसा यात्रियों को रिफंड दे रही है। वहीं, अब आगे से उड़ान भरने वाली फ्लाइट्स को भी रीशेड्यूल किया जा रहा है। ताकि भविष्य में कभी भी आम यात्रियों को परेशानी का सामना न करना पड़े। फ्लाइट्स के कैंसिल होने के कारण काफी लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

ये फ्लाइट्स हुई कैंसिल
बुधवार सुबह 11:45 पर एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट संख्या IX-2789/769 उड़ान भरने से कुछ समय पहले ही रद्द कर दी गई। इस फ्लाइट का समय दोपहर 12:45 बजे जयपुर से दिल्ली जाने का था।  इसके साथ ही जयपुर से प्रतिदिन चलने वाली बेंगलुरु की फ्लाइट नंबर IX1767 और बेंगलूरु से जयपुर जाने वाली फ्लाइट संख्या IX1766 को बुधवार 8 मई से 15 मई तक (7 दिन) के लिए कैंसिल कर दिया है। जयपुर से हैदराबाद जाने वाली फ्लाइट संख्या IX1229 और हैदराबाद से जयपुर जाने वाली फ्लाइट संख्या IX1228 को भी 7 दिनों के लिए कैंसिल करने का भी फैसला लिया गया है।

एयर इंडिया द्वारा दिया जा रहा रिफंड
एयर इंडिया एक्सप्रेस के अधिकारियों के मुताबिक जो यात्री रिफंड चाहते हैं। उन्हें रिफंड दिया जाएगा और जो यात्री अपनी फ्लाइट के समय को परिवर्तित कर रीशेड्यूल करना चाहते हैं। वह रीशेड्यूल भी कर सकेंगे।

5379487