Logo
election banner
Raj Shekhawat Karni Sena Ahmedabad: गुराजत के अहमदाबाद एयरपोर्ट में मंगलवार को करणी सेना के राज शेखावत को हिरासत में लिया गया। इस दौरान कुछ लोगों ने उनकी पगड़ी खींच दी। क्षत्रिय समाज इस घटना से आक्रोशित है।

Raj Shekhawat Karni Sena Ahmedabad: गुराजत के अहमदाबाद एयरपोर्ट में राज शेखावत के साथ हुई अभद्रता से करणी सेना और क्षत्रिय समाज का आक्रोश भड़क गया। मंगलवार को शेखावत समर्थकों के साथ भाजपा के प्रदेश कार्यालय का घेराव करने जा रहे थे, लेकिन गुजरात पुलिस ने अहमदाबाद एयरपोर्ट के बाहर उन्हें हिरासत में ले लिया। इस दौरान कुछ लोग झूमा-झटकी करते हुए शेखावत की पगड़ी उतार दी। 

X पर चेतावनी भरी पोस्ट
पगड़ी खींचे जाने से राज शेखावत बेहद नाराज हैं। X पर संदेश पोस्ट करते हुए लिखा कि यह पगड़ी राज शेखावत की नहीं बल्कि क्षत्रिय समाज की उतारी है। इसका जवाब दिया जाएगा। राज शेखावत की इस पोस्ट के बाद से सोशल मीडिया पर करणी सेना ट्रेंड करने लगा। हजारों लोगों ने घटना की निंदा करते हुए राज शेखावत का समर्थन किया। 

केंद्रीय मंत्री रूपला के बयान का विरोध 
केंद्रीय मंत्री व राजकोट से भाजपा प्रत्याशी पुरषोत्तम रूपला पिछले दिनों वाल्मीकि समाज के एक कार्यक्रम में पूर्व राजघरानों को लेकर अभद्र टिप्पणी कर दी थी, जिस पर ऐतराज जताते हुए गुजरात का क्षत्रिय समाज लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहा है। इसी मुद़्दे पर राज शेखावत मंगलवार को भाजपा कार्यालय का घेराव करने जा रहे थे। 

5379487