Logo
election banner
PM Modi Maharashtra Rally: शिवसेना यूबीटी के नेता संजय राउत ने गुरुवार को पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने पीएम मोदी को महाराष्ट्र की धरती में गाड़ने की धमकी दी थी। वे अहमदनगर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। पीएम मोदी ने शुक्रवार, 10 मई को उन पर पलटवार किया।

PM Modi Maharashtra Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार, 10 मई को प्रचार के लिए महाराष्ट्र के नंदूरबार पहुंचे। यहां उन्होंने रैली में कहा कि नकली शिवसेना को गरीब से कितनी नफरत है, ये इन्होंने फिर बताया है। ये नकली शिवसेना वाले मुझे जिंदा गाड़ने की बात कर रहे हैं। वहीं, कांग्रेस कहती है कि मोदी तेरी कब्र खुदेगी। मुझे गाली देते हुए भी ये लोग तुष्टिकरण करते हैं। लेकिन ये लोग नहीं जानते कि मुझ पर मातृशक्ति का इतना आशीर्वाद है कि ये लोग चाहकर भी जीते जी भी और मरने के बाद भी जमीन में गाड़ नहीं पाएंगे। 

शरद पवार को बताया हताश और निराश
पीएम मोदी ने पूर्व मंत्री शरद पवार भी निशाना साधा। पीएम ने कहा कि महाराष्ट्र के एक दिग्गज नेता हैं। वह 40-50 साल से राजनीति कर रहे हैं। बारामती के चुनाव के बाद उन्होंने एक बयान दिया। वे इतने हताश और निराश हो गए हैं कि उन्हें लगता है कि अगर 4 जून के बाद राजनीति में टिके रहना है तो छोटे-छोटे राजनीतिक दलों को कांग्रेस में विलय कर लेना चाहिए। इसका मतलब है कि नकली एनसीपी और नकली शिवसेना ने कांग्रेस में विलय करने का मन बना लिया है। 

किसी ने अपनी मां का दूध पिया हो...: आरक्षण पर PM मोदी ने ललकारा
आरक्षण को लेकर मचे सियासी घमासान पर पीएम मोदी ने कहा कि ये महा अघाड़ी आरक्षण के महाभक्षण का महाभियान चला रही है। जबकि मोदी एससी, एसटी और ओबीसी के आरक्षण को बचाने के लिए महायज्ञ कर रहा है। आरक्षण पर कांग्रेस का हाल चोर मचाए शोर वाला है। धर्म के आधार पर आरक्षण बाबा साहेब की भावना के खिलाफ है। संविधान की भावना के खिलाफ है। लेकिन कांग्रेस का एजेंडा है कि दलित, पिछड़े, आदिवासी का आरक्षण छीनकर अपने वोटबैंक को देना। 

पीएम ने कहा कि कांग्रेस को पता है कि वह विकास में मोदी का मुकाबला नहीं कर सकती है। इसलिए वो इस चुनाव में झूठ की फैक्ट्री खोलकर बैठ गए हैं। कभी आरक्षण को लेकर झूठ तो कभी संविधान को लेकर झूठ। मैं इसे पूरी जिम्मेदारी के साथ कहना चाहता हूं, चाहे वह एससी, एसटी या ओबीसी हो, 'वंचित का जो अधिकार है, मोदी उसका चौकीदार है। जब मोदी जैसा चौकीदार हो, किसने अपनी मां का दूध पिया है जो आपका हक छीन सकता है।

कांग्रेस का एजेंडा खतरनाक, शहजादे के गुरु ने किया खुलासा
पीएम मोदी ने एक बार फिर सैम पित्रोदा पर हमला किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शहजादे के गुरु अमेरिका में रहते हैं, उन्होंने भारत के लोगों पर रंगभेदी बयान दिया। जिनका रंग भवान श्रीकृष्ण जैसा होता, कांग्रेस उन्हें अफ्रीकन मानती है। इसलिए द्रौपदी मुर्मू जी का राष्ट्रपति बनना उन्हें मंजूर नहीं था। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का एजेंडा खतरनाक है। शहजादे के गुरु ने इसका भी खुलासा किया है। शहजादे के गुरु ने अमेरिका से कहा कि राम मंदिर का निर्माण और रामनवमी का उत्सव भारत के विचार के खिलाफ है। पीएम ने कहा कि प्रभु राम ने सिखाया है- अपि स्वर्णमयी लंका न मे लक्ष्मण रोचते। जननी जन्मभूमिश्च स्वर्गादपि गरीयसी॥ मतलब-  हमारी मातृभूमि स्वर्ग से भी बढ़कर है। ऐसे प्रभु राम को कांग्रेस Idea of India के खिलाफ मानती है। ये लोग अहंकार से इतने भरे हुए हैं कि गरीब इनके लिए कोई मायने नहीं रखता।

5379487