Logo
election banner
Bhopal Big News: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बुधवार शाम बड़ा घोड़ा पछाड़ डैम में डूबने से 3 दोस्तों की मौत हो गई। पिपलिया पेंदे खां गांव में रहने वाले यह लोग पार्टी करने के लिए पहुंचे थे।   

Bhopal Big News: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बुधवार 9 मई की शाम बड़ा हादसा हो गया। भोपाल के बिलखिरिया थाना क्षेत्र स्थित घोड़ा पछाड़ डैम में पार्टी मनाने गए 3 दोस्तों की डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने गोताखोर की मदद से उनके शव बरामद कर पोस्ट मार्टम के लिए पहुंचाए। तीनों युवक बागसेवनिया थानांतर्गत  पिपलिया पेंदे खां के रहने वाले बताए जा रहे हैं।  

समय पर नहीं मिल पाई मदद 
बिलखिरिया थाना प्रभारी वीरेंद्र कुमार सेन बताया कि मृतकों के नाम नाम अर्जुन मालवीय (20), नितिन नरवड़े (23) और संजय मेहर (26) बताए गए हैं। यह लोग चार अन्य दोस्त दुर्गेश गाड़गे, अजय गाड़गे, शुभम अहिरे और सुमित सांवले के साथ गुरुवार दोपहर घोड़ा पछाड़ डैम पिकनिक मनाने पहुंचे थे। डैम के पास बैठकर सभी ने खाना-पीना खाया और शाम साढ़े 5 बजे नहाने के लिए डैम में उतर गए, लेकिन गहरे पानी में जाने से तीन लोग युवक डूब गए। साथियो ने शोर मचाया, लेकित मदद मिलने में देरी हो गई। 

हादसे के बाद डरे सहमे हैं चार दोस्त 
थाना प्रभारी वीरेंद्र सेन ने बताया कि सूचना मिलते ही गोताखोरों के साथ पुलिस टीम मौके पर पहुंची और नितिन नरवारे व संजय मेहर के शव बाहर निकलवा लिए थे, लेकिन अर्जुन मालवीय की तलाश देर शाम तक जारी रही। हादसे के बाद से दुर्गेश, अजय, शुभम अहीर और सुमित सांवले से काफी डरे सहमे हैं, उनसे पूछताछ कर घटना से जुड़ी अन्य डिटेल जुटाई जा रही है। 

 चेतावनी बेअसर, हर साल होते हैं हादसे
दरअसल, गर्मी सीजन में यहां लोग बिना सुरक्षा के डैम में नहाने के लिए उतर जाते हैं। घोड़ा पछाड़ डैम में हर साल इस तरह की कोई न कोई घटना होती रहती है। तैराकी नहीं आती फिर भी लोग नहाने से नहीं चूकते। प्रशासन ने यहां चेतावनी का बोर्ड लगवा रखा है, लेकिन इसके बावजूद लोग डैम में नहाने के लिए उतर जाते हैं।

5379487