Logo
election banner
हरियाणा के झज्जर में सांयकाल नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ गाेलियां चलाकर एक युवक की हत्या कर दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

Jhajjar: वीरवार सांय करीब पौने आठ बजे शहर के दिल्ली गेट क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई, जब रामलीला मैदान के सामने एक कार्यालय में तीन नकाबपोश बदमाशों ने एक युवक को ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर छलनी कर दिया। वारदात के बाद युवक पैदल ही मौके से फरार हो गए। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। शहर थाना प्रभारी सदानंद, डीएसपी शमशेर सिंह सहित पुलिस की अन्य टीमों ने मौके से साक्ष्य जुटाए। एफएसएल एक्सपर्ट टीम भी मौके पर पहुंची। मृतक की पहचान राव अनुज के तौर पर हुई। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस आसपास क्षेत्र की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। राव अनुज ने चेयरमैन पद के लिए चुनाव लड़ा था।

कुछ ही सैकेंड में दिया वारदात को अंजाम

राव अनुज बिजली नहीं होने के कारण कार्यालय के बाहर अपने साथियों के साथ बैठा हुआ था। कुछ देर बाद लाईट आ गई और वह कार्यालय के अंदर चला गया। इतने में कुछ युवक आए और हुक्का पीने की बात कहते हुए अंदर आ गए। एकाएक युवकों ने एक के बाद एक कई फायर कर दिए, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस टीम द्वारा मौका मुआयना करने पर कार्यालय के बाहर भी गोलियों के कई खोल पाए गए है। सीसीटीवी फुटेज में तीन युवक पैदल कार्यालय की और जाते हुए दिखाई दे रहे है। कुछ ही सैकेंड में वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से भागते हुए भी दिखाई दे रहे है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

डीएसपी शमशेर सिंह ने बताया कि दिल्ली गेट क्षेत्र में युवक को गोली मारने की सूचना मिली थी। पुलिस टीम ने मौका मुआयना करते हुए मामले की जानकारी ली है। मामले से संबंधित साक्ष्य जुटाते हुए नियमानुसार आगामी कार्यवाई अमल में लाई जा रही है। पुलिस नकाबपोश बदमाशों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही है। जल्द ही मामले में आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा।

jindal steel Ad
5379487