Logo
election banner
छत्तीसगढ़ में 9 मई को दसवीं-बारहवीं के नतीजे घोषित किये गए हैं। जिसमें कई छात्र- छात्राओं ने टॉप किया है। जिसके बाद मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने दोनों कक्षाओं के टॉपर विद्यार्थियों से वीडियो काल पर बात कर उन्हें बधाई दी है। 

रायपुर। छत्तीसगढ़ में 9 मई को दसवीं-बारहवीं के नतीजे घोषित किये गए हैं। जिसमें कई छात्र- छात्राओं ने टॉप किया है। जिसके बाद मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने दोनों कक्षाओं के टॉपर विद्यार्थियों से वीडियो काल पर बात की और उन्हें बधाई दी है। बधाई देने के बाद सीएम श्री साय ने बच्चों से उनके भविष्य की योजनाओं के बारे में भी पूछा।

 बच्चों में से किसी ने आईएएस बनने, तो किसी ने चार्टर्ड अकाउंटेंट, तो किसी ने बैंकिंग सेक्टर में जाने की अपनी रूचि बताई। सीएम साय ने उनकी हर मनोकामना पूरी होने की कामना की और उन्हें लगातार परिश्रम करते रहने को कहा। बच्चों को देश का भविष्य बताते हुए मुख्यमंत्री ने बच्चों सहित उनके अभिभावकों और गुरुजनों को भी बधाई एवं शुभकामनाएं दी। 

इन्होंने किया टॉप 

गौरतलब है कि, कल छत्तीसगढ़ में माध्यमिक शिक्षा मंडल ने दसवीं और बारहवीं बोर्ड के परीक्षा परिणाम घोषित किये। जिसमें दसवीं में क्रमशः जशपुर की सिमरन शब्बा, गरियाबंद की होनिशा और जशपुर के ही श्रेयांश यादव टॉप थ्री में रहे। वहीं बारहवीं में क्रमशः महासमुंद की महक अग्रवाल, बलौदाबाजार की कोपल अम्बष्ठ और जशपुर की आयुषी गुप्ता और  बलौदाबाजार की प्रीति टॉप थ्री में रहीं। दसवीं का परीक्षा परिणाम 75.61 प्रतिशत और बारहवीं का परीक्षा परिणाम 80.74 प्रतिशत रहा।

jindal steel Ad
5379487