Logo
election banner
Varanasi News: उत्तरप्रदेश के वाराणसी में बड़ा हादसा हो गया। तालाब में नहाने गई तीन बहनें डूब गईं। आवाज सुनकर लोगों ने बच्चियों को बचाने का प्रयास किया। लेकिन दो किशोरी गहरे पानी में समां गईं। एक की जान बचा ली। 

Varanasi News: तालाब में नहाने गई तीन बहनें डूब गई। किशोरियों की बचाने-बचाने की आवाज सुनकर लोगों ने तालाब में कूदकर बच्चियों को बचाने का प्रयास किया। लेकिन तब तक दोनों किशोरी गहरे पानी में समां गईं। तीसरी बहन को लोगों ने डूबने से बचा लिया। सूचना पर पुलिस और गोताखोरों की टीम ने काफी तलाश की, तब कहीं जाकर दोनों बच्चियों के शव मिले। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। बेहोश किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना वाराणसी के चितईपुर स्थित नारायणी विहार कॉलोनी की है। 

एक दूसरे को बचाने में डूब गईं दोनों बच्चियां 
पुलिस के मुताबिक,संतोष उपाध्याय की तीन बेटियां चितईपुर स्थित नारायणी विहार कॉलोनी के तालाब में गुरुवार को नहाने गई थी। बड़ी बेटी लाडो (13) लाली (10) और लवली (7) ने पहले पहले कपड़े धुले फिर नहाने के लिए पानी में उतर गईं। लाली और लवली पहले तालाब में घुसी। लवली का अचानक पैर दलदल में धंस गया। उसे बचाने के लिए लाडो तालाब में कूदी। लाडो को तैरना आता था। लेकिन गहराई अधिक होने के कारण वह उसे नहीं ढूंढ सकी।

पानी के अंदर समा गईं। दोनों बहनों को लाली ने बचाने का प्रयास किया। जब वह डूबने लगी तो बचाओ-बचाओ चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर लोग दौड़े और एक बच्ची लाली को बचा लिया।

एक बच्ची का इलाज चल रहा है 
घटना की सूचना पर परिजन तालाब किनारे पहुंचे। पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने लोगों की मदद से दोनों बच्चियों की तलाश की। कुछ देर बाद दोनों क शव बरामद हुए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि तालाब नहाने गई तीनों बहनें तालाब में डूबने लगी। जिससे दो बहनों की डूबने से मौत हो गई। एक घायल बच्ची का इलाज चल रहा है।  

5379487