Logo
election banner
Madhya Pradesh Today News Hindi: मध्य प्रदेश में लोकसभा के चौथे चरण के लिए प्रचार-प्रसार जारी है। मुख्यमंत्री मोहन यादव और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी मालवा निमाड़ में कई चुनावी सभाएं करेंगे।

Madhya Pradesh Today News Hindi: देश का दिल कहे जाने वाले एमपी की सियासी हलचल और प्रदेश की अनगिनत छोटी-बड़ी खबरें रोज़ाना हमारी ध्यान में होती हैं। हरिभूमि न्यूज के खास सेगमेंट 'एमपी की बड़ी खबरें' में आपको समाचार की दुनिया से जुड़ी हर गतिविधि का अपडेट आसान भाषा में मिलेगा। तो चलिए, समाचार की दुनिया में अपडेट रहें और एमपी की हर खबर से अपनी जानकारी को बढ़ाएं।

मध्य प्रदेश की ताजा खबरें; MP Live Update

  • जानापाव में सीएम की सभा 
    मुख्यमंत्री मोहन यादव ने धार संसदीय क्षेत्र के जानापाव में चुनावी सभा संबोधित किया। कहा, भगवान राम और श्रीकृष्ण की जहां जहां लीला हुई हैं। उन स्थानों को तीर्थ स्थल के रूप में डेवलप करेंगे। इस दौरान उन्होंने मंत्री कैलाश विजयवर्गीय को जन्मदिन की बधाई दी।  
     
  • भोपाल में बड़ी मात्रा में कैश बरामद 
    मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस ने दबिश देकर बड़ी संख्या में नकदी बरादम की है। अशोका गार्डन थाना क्षेत्र स्थित पंथ नगर में रहने वाले कारोबारी कैलाश खत्री के घर में छापेमार कार्रवाई की गई है। जहां पुलिस को कैश के अलावा 5 और 20 के फटे-पुराने नोट भी मिले हैं। यहां से हवाला कारोबार संचालित होने की आशंका है। 
     
  • CM  मोहन यादव के कार्यक्रम 
    मुख्यमंत्री मोहन यादव धार, खरगोन और उज्जैन संसदीय क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे। महू के जानापाव गांव में वह परशुराम जयंती पर दर्शन-पूजन व जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 12.10 बजे मंडलेश्वर और 1 बजे महेश्वर में जनसभा करेंगे। दोपहर 1.45 बजे धार के धामनोद में रोड-शो, 2.50 बजे बदनावर विधानसभा, शाम 4.10 बजे उज्जैन के नागदा और शाम 5.15 बजे उज्जैन में जनसभा व रोड-शो करेंगे। 
  • PCC चीफ के कार्यक्रम 
    प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी मंदसौर, नीमच और इंदौर प्रवास पर रहेंगे। सुबह 11 बजे वह सुवासरा के शामगढ़, दोपहर 1.30 बजे नीमच, शाम 4 बजे मंदसौर में कांग्रेस प्रत्याशी दिलीप सिंह गुर्जर के समर्थन में रोड-शो व जनसंपर्क करेंगे। शाम 5 बजे मंदसौर प्रस्थान कर 7 बजे इंदौर पहुंचेंगे।
jindal steel Ad
5379487