Logo
election banner
Nagaur Crime News: राजस्थान के नागौर में नीट स्टूडेंट की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। कोटा में नीट की तैयारी कर रहा स्टूडेंट इंस्टा पर फ्रेंड बनी लड़की से मिलने नागौर आया तो युवती के परिजनों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। 

Nagaur Crime News: कोटा में नीट की तैयारी कर रहा स्टूडेंट इंस्टा पर फ्रेंड बनी लड़की से मिलने पहुंचा तो युवती के परिजनों ने पीट-पीटकर उसे घायल कर दिया। लड़की के परिजनों ने ही स्टूडेंट को मेड़ता CHC में भर्ती कराया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सनसनीखेज हत्या का मामला नागौर के मेड़ता सिटी थाना क्षेत्र के सारंग बासनी गांव का है। मृतक स्टूडेंट के पिता की रिपोर्ट पर युवती के पिता, चाचा और अन्य परिजनों के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।  

कोटा में नीट की तैयारी कर रहा था स्टूडेंट 
पुलिस के मुताबिक, मधुबन (बिहार ) निवासी संतोष कुमार केसरी (17) पुत्र उमेश केसरी कोटा के एक इंस्टीट्यूट से नीट की तैयारी कर रहा था। स्टूडेंट अपनी इंस्टाग्राम पर फ्रेंड बनी युवती से मिलने सारंग बासनी गांव आया था। युवती के परिजनों को यह बात पता चल गई और उन्होंने युवक के साथ मारपीट कर दी। मारपीट में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। मेड़ता CHC में इलाज के दौरान स्टूडेंट की मौत हो गई। गुरुवार दोपहर स्टूडेंट के शव का पोस्टमॉर्टम करवाया है।

हाल ही में नीट क्लीयर किया था
जानकारी के अनुसार, स्टूडेंट के पिता उमेश कुमार केसरी बिहार में मधुबन के रहने वाले हैं। वर्तमान में अमृतसर के पास तरण-तारण रेलवे स्टेशन पर स्टेशन अधीक्षक के पद पर कार्यरत हैं। मृतक ने हाल ही में नीट क्लीयर किया था। मृतक के पिता ने युवती के पिता, चाचा और अन्य परिजनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। मामले में कार्रवाई की जा रही है। 

5379487