Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कश्मीर आईजीपी बोले- श्रीनगर पुलिस ने TRF के 2 स्थानीय हाईब्रिड आतंकवादियों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

कश्मीर आईजीपी विजय कुमार (Kashmir IGP Vijay Kumar) ने कहा कि श्रीनगर पुलिस ने प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर/टीआरएफ के 2 स्थानीय हाईब्रिड आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है।

कश्मीर आईजीपी बोले- श्रीनगर पुलिस ने TRF के 2 स्थानीय हाईब्रिड आतंकवादियों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद
X

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकी लगातार सुरक्षाबलों को निशाना बनाने की फिराक में लगे रहते हैं। भारतीय सुरक्षाबल (security forces) भी उनकी नापाक हरकतों का मुंहतोड़ जवाब देते हैं। ऐसे में सेना का जम्मू कश्मीर में लगातार आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन जारी है। इस दौरान भारतीय सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, कश्मीर आईजीपी विजय कुमार (Kashmir IGP Vijay Kumar) ने कहा कि श्रीनगर पुलिस ने प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर/टीआरएफ के 2 स्थानीय हाईब्रिड आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। 15 पिस्तौल, 30 मैगजीन, 300 राउंड और 1 साइलेंसर सहित आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद। मामला दर्ज़ किया गया। जांच चल रही है। पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी है।

पत्र के माध्यम से दी है ये धमकी

जानकारी के लिए आपको बता दें कि 30 जून से अमरनाथ यात्रा शुरू होने वाली है। इस यात्रा को लेकर आतंकी संगठन द रेजिस्टेंस फ्रंट यानी टीआरएफ ने धमकी भरा पत्र जारी किया है। जिसमें राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ पर निशाना साधा गया है। टीआरएफ की ओर से कहा गया है कि वे यात्रा के खिलाफ नहीं हैं। लेकिन तीर्थयात्री तब तक सुरक्षित हैं जब तक कि वे कश्मीर मुद्दे में शामिल नहीं होंगे। लेकिन इससे पहले श्रीनगर पुलिस ने प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर/टीआरएफ के 2 स्थानीय हाईब्रिड आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शनिवार को इस साल वर्ष अमरनाथ यात्रा से संबंधित सभी कार्यों को पूरा करने के लिए समय सीमा 15 जून 2022 तय की है। साथ ही उपराज्यपाल ने कहा है प्रशासन की प्राथमिकता तीर्थयात्रियों के लिए सर्वोत्तम सुविधाएं सुनिश्चित करना है।

और पढ़ें
Next Story