Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा नेता के फार्म हाउस पर खिला रहे थे जुआ, SP ने टीआई को किया लाइन अटैच

पुलिस ने यहां से 17 मोटरसाइकिल, 2 मोबाइल समेत नगदी बरामद की है, पहाड़गढ़ पुलिस को एसपी ने दिए छापा मारने के निर्देश। पढ़िए पूरी खबर-

भाजपा नेता के फार्म हाउस पर खिला रहे थे जुआ, SP ने टीआई को किया लाइन अटैच
X

मुरैना। मध्यप्रदेश के मुरैना में भाजपा नेता के फार्म हाउस पर जुआ खिलाया जा रहा था जुआ। पुलिस की अचानक की गई कार्रवाई से हड़कंप मच गया है। पुलिस ने यहां से 17 मोटरसाइकिल, 2 मोबाइल समेत नगदी बरामद की है। जुआ खिलाने में कैलारस पुलिस की संलिप्तता पाए जाने पर SP ने कैलारस थाना प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया है।

घटना कैलारस थाना क्षेत्र की है, जानकारी के अनुसार एसपी उसके पांडे को सूचना मिली थी कि कैलारस में थाने से 1 किलोमीटर दूर एएनडी कॉलेज से भिलसैंया गांव की ओर जाने वाली सड़क किनारे बने एक फार्म हाउस पर जमा खिलाया जाता है। बताया जा रहा है कि यह फार्म हाउस भाजपा नेता मोनू उपाध्याय की है, जहां छापेमारी कार्रवाई को अंजाम दिया गया है।

इसमें कैलारस पुलिस की भी संलिप्तता होने की आशंका पर मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने कैलारस थाने को बिना सूचित किए पहाड़गढ़ थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह गौर को कैलारस में जुए के फड़ पर छापामार कार्रवाई करने के निर्देश दिए, ताकि खुलासा हो सके। एसपी के आदेश पर पहाड़गढ़ पुलिस ने घेराबंदी करके दबिश दी। दबिश के दौरान जुआरियों में हड़कंप मच गया। इस दौरान कई जुआरी चालाकी से भाग निकले और करीब 4 जुआरियों को पुलिस ने पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि यहां मुरैना से लेकर ग्वालियर, राजस्थान के धौलपुर व शिवपुरी क्षेत्र तक के जुआरी आते हैं। पुलिस ने मौके से करीब 16 हजार और 17 मोटरसाइकिल जब्त की है। वहीं जुआ खिलाने में कैलारस पुलिस की संलिप्तता पाए जाने पर एसपी सुनील पांडे ने इस मामले में थाना प्रभारी प्रवीण चौहान को लाइन अटैच कर दिया है।

Next Story