Logo
election banner
2 मार्च को एक युवक अपने दोस्त के साथ शाम को समता कॉलोनी स्थित चाय दुकान पर गया हुआ था। इसी दौरान उनके बाकी दोस्त वहां पहुंचे और उधार के पैसे को लेकर हुए विवाद में कैंची मारकर ले ली थी।

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायुपर से उधार के पैसे को लेकर हत्या का मामला सामने आया था। गुरुवार को एक युवक अपने दोस्त के साथ चाय पीने के लिए गया था। इसी दौरान उनके बाकी दोस्त वहां पहुंचे और उधार के पैसे को लेकर विवाद हो गया था विवाद इतना बढ़ा कि, युवक ने उस पर कैंची से हमला कर दिया। आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई थी।  इस मामले में हत्या के आरोपी को उम्रकैद की सुनाई है। मामला आजाद चौक थाना क्षेत्र का है। 

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना 2 मार्च की है। जहां प्रियांशु अग्रवाल अपने दोस्तों के साथ चाय पीने के लिए शाम को समता कॉलोनी स्थित चाय दुकान पर गया हुआ था। तभी वहां पर जोरा पारा का रहने वाला मोहन यादव अपने दोस्तों के साथ पहुंचा, तभी मोहन और प्रियांशु के बीच उधार के पैसे को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि,मोहन ने प्रियांशु पर कैंची से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई थी। 

 23 मार्च को कोर्ट में केस डायरी की थी

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद पुलिस ने 23 मार्च को कोर्ट में केस डायरी पेश की। गवाहों और सबूतों के आधार पर अब्दुल जाहिद कुरैशी ने आरोपी युवक को उम्रकैद की सुनाई है।

5379487