Logo
election banner
Mother's Day Gift Under 2000: अमेजन की साइट से Mother's Day पर मां को गिफ्ट देने के लिए आज हम एक स्पेशल LED Photo Frame लेकर आए है। यह दिखने में बेहद सुंदर है, जिसे रोजाना देखकर आपकी मां का चेहरा खुशी खिल उठेगा।

Mother's Day Gift Under 2000: इस साल मदर्स डे 12 मई को सेलिब्रेट किया जाएगा। ऐसे में अभी से अपनी मां को स्पेशल फील कराने के लिए कुछ खास गिफ्ट देने का प्लान बना लें। वैसे तो मदर्स डे पर अधिकतर लोग कार्ड, बुके या फिर साड़ी गिफ्ट करते हैं। लेकिन अगर आप एक ऐसी स्पेशल चीज देना चाहते है जिसे देखकर वह उनका चेहरा हमेशा खुशी खिल उठे तो LED Photo Frame आपके लिए बेस्ट साबित हो सकती हैं। 

यह फोटो फ्रेम दिखने में काफी सुंदर और क्लासी लगती है। खास बात है कि इनकी कीमत भी बेहद कम है, जिसे आप अपनी पॉकेट मनी से भी खऱीद कर सकते हैं। चलिए इन एलईडी फोटो फ्रेम की कीमत और फीचर्स भी बता देते हैं।

ZOCI VOCI LED Photo Frame
Mother's Day  के लिए एक सुंदर curved solid लकड़ी के आधार के साथ हाई क्वालिटी वाला ऐक्रेलिक फ्रेम एक बेस्ट गिफ्ट हो सकता है। यह फ्रेम अंदर से चमकती है, दिखने में बेहद प्यारी लगती है। इस फोटो फ्रेम को आप किसी की एनिवर्सरी या बर्थडे पर भी गिफ्ट कर सकते हैं। इसकी कीमत 1,597 रुपए है, जिसे आप अमेजन से खरीद सकते हैं। 

ORORANY Forever Rose Gift
ORORANY लाइट अप रोज़ गिफ्ट एलईडी स्ट्रिंग लाइट्स और  Butterfly  डेकोरेशन वाले डिजाइन के साथ आता है। इसे कमरे में रखने से कमरे की सुंदरता में चार चॉंद लग जाते हैं। इसे आप बेडरूम, लिविंग रूम, बुकशेल्फ़ और टेबल पर सजावट के रूप में उपयोग कर सकते है। इसमें लाइट के लिए 3 AAA बैटरी की आवश्यकता होती है। अमेजन पर यह 470 की कीमत पर खरीदी के लिए उपलब्ध है। 

ZOCI VOCI Mother's Day Gifts
इस ऐक्रेलिक फ्रेम पर मां का हाथ बच्चे का ऊंगली का डिजाइन बना हुआ है। यह डिजाइन इस बात को दिखाता है कि इस दुनिया में सबसे बच्चे को मां ही ऊंगली पकड़कर चलना सिखाती है और जीवन में सभी जगह अपने बच्चों के सपोर्ट में खड़ी रहती हैं। यह फ्रेम यूएसबी पावर केबल के साथ आती हैं। इसकी ऊंचाई 7 इंच है, जिसे आप बेडसाइड टेबल या अलमारियों में सजावट के तौर पर इस्तेमाल कर सकते हैं। 

ये भी पढ़े- Motorola razr 40: मोटो के इस धांसू फोल्डेबल फोन की कीमत हुई आधी से भी कम, अमेजन पर खरीदने टूट पड़े लोग


 

jindal steel Ad
5379487