Logo
election banner
Lok Sabha Elections 2024: नारनौंद माजरा गांव में जेजेपी उम्मीदवार नैना चौटाला चुनाव प्रचार के लिए अपने काफिले के साथ पहुंची। जहां पर उनकी गाड़ियों को रोककर लोगों ने अपना  विरोध जाहिर किया।

Lok Sabha Elections 2024: हरियाणा के नारनौंद माजरा गांव में हिसार की लोकसभा सीट की जेजेपी उम्मीदवार नैना चौटाला चुनाव प्रचार के लिए पहुंची था। इस दौरान उन्हें युवाओं और किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा। वहां पर किसानों और युवाओं ने उनके खिलाफ जमकर  नारेबाजी की और साथ ही उन्हें काले झंडे दिखाकर विरोध अपना विरोध जाहिर किया।

अजय चौटाला ने कहा था किसानों को बीमारी

बता दें कि नैना चौटाला माजरा में चुनावी प्रचार और जनता को संबोधित करने के लिए जा रही थी। इस दौरान किसानों और युवाओं ने उनका रास्ता रोककर और काफिले की गाड़ियों को रुकवाने के बाद उनके आगे अड़ गए। उन्होंने कहा कि जेजेपी के अध्यक्ष और उनके पति अजय चौटाला ने राज्य के किसानों को बीमारी कहा था।

वह वीडियो एडिट की हुई है- नैना चौटाला

इस बात का जवाब में नैना चौटाला ने कहा कि वह वीडियो एडिट की हुई है। उनकी पार्टी हमेशा से किसानों के साथ है उन्होंने किसानों के लिए ऐसा कुछ नहीं कहा था। वहीं, गांव में इस विरोध के कारण नैना चौटाला सहित नेताओं को वापिस लौटना पड़ा और वह अपने काफिले के साथ जनसंपर्क अभियान के लिए अन्य गांव की ओर निकल गए।

Also Read: अल्पमत पर पूरा भरोसा नहीं, दुष्यंत ने कहा था- सरकार गिराने में कांग्रेस को बाहर से समर्थन देंगे 

अजय चौटाला नहीं दे पाए किसानों के सवाल का जवाब

वहीं नैना चौटाला के समर्थन में जब अजय चौटाला हिसार के कई गांव में लोगों से वोट डालने की अपील करने के लिए पहुंचे। जहां पर दुर्जनपुर गांव में अजय चौटाला को किसानों का सामना करना पड़ा। कार्यक्रम संबोधन के स्थल पर पगड़ी संभाल जट्टा संगठन के राज्य कार्यकारिणी सदस्य संदीप सिवाच के नेतृत्व में किसानों ने उनसे सवाल पूछे। जिसका जवाब अजय चौटाला नहीं दे पाए थे।

5379487