Logo
election banner
हरियाणा में रोहतक में यूपी की छात्रा से झारखंड के युवक द्वारा दुष्कर्म करने व गर्भवती होने पर गर्भपात करवाने का मामला सामने आया है। दोनों ही शहर के एक तकनीकी संस्थान में पढ़ते हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

रोहतक। यूपी से पढ़ाई के लिए के लिए रोहतक आई एक युवती के साथ झारखंड के युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। युवती 2013 में रोहतक आई तथा एक तननीकी संस्थान में दाखिला लिया। उसी संस्थान में पढ़ने वाले झारखंड के युवक पर झूठ बोलकर अपने कमरे पर बुलाने तथा वहां शादी का झांसा देकर जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया। छात्रा ने आरोपी पर गर्भवती होने पर शादी करने की बजाय उसका गर्भपात करवाने का आरोप लगाया। शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

छात्रा ने यह लगाए आरोप

यूपी निवासी छात्रा ने बताया कि उसने 2013 में तकनीकी संस्थान में दाखिला लिया था। जहां उसकी मुलाकात सीनियर झारखंड निवासी ऋषभ मिश्रा से हुई तथा एक दिन उसने अचानक उसके सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया। जिसे उसने ठुकरा दिया। जिस पर आरोपी ने कहा कि वह परिवार की सहमति से ही शादी करेंगे। एक दिन आरोपी ने उसे फोन कर कमरे पर आए अपने माता पिता से मिलने के लिए बुलाया। जब वह कमरे पर गई तो वहां कोई नहीं था तथा आरोपी ने उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाकर वीडियो बना ली और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

गर्भवती होने पर कर दिया इंकार

युवती ने बताया कि जब उसने अपनी जांच करवाई तो वह गर्भवती मिली तथा उसने ऋषभ से मिलकर शादी करने के लिए कहा। मेरे शादी करने की बात कहने पर ऋषभ शादी करने से मुकर गया। इसके बाद आरोपी ने उसे नशीली दवा खिलाकर उसका गर्भपात करवा दिया। जिसके बाद मैने अपने परिजनों को आपबीती बताई। युवती ने आरोपी के खिलाफ यूपी में जीरो एफआईआर करवाई। जिसे रोहतक सब्जी मंडी थाने को ट्रांसफर कर दिया गया है। रोहतक पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

5379487