Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जदयू अपनी वेबसाइट लॉन्च करने वाला देश का पहला सियासी दल बना, इसी से होगा नीतीश की वर्चुअल रैली का प्रसारण: संजय झा

पटना में संजय कुमार झा ने कहा कि जदयू अपनी वेबसाइट लांच करने वाला देश का पहला सियासी दल बन गया है। बताया कि इसी वेबसाइट के माध्यम से सीएम नीतीश कुमार की बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के तहत होने वाली पहली वर्चुअल चुनावी रैली का लाइव प्रसारण होगा।

sanjay kumar jha told that jdu became the first political party in the country to launch its website and this will be the live telecast of nitish virtual rally
X
जदयू अपनी वेबसाइट लांच करने वाला देश का पहला सियासी दल बन गया।

जदयू नेता डॉक्टर अशोक चौधरी ने ट्वीट कर बताया कि बुधवार को जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा, सांसद ललन सिंह और विजेंद्र यादव की उपस्थिति में जदयू की नई वेबसाइट (hhtt://jdulive.com) की शुरुआत हो गई। साथ ही अशोक चौधरी ने बताया कि इस दौरान अन्य विभिन्न प्रतिनिधी भी मौजूद रहे। उन्होंने बताया कि जदयू अध्यक्ष एवं सीएम नीतीश कुमार अपनी आगामी निश्चय संवाद वर्चुअल रैली के कार्यक्रम को इसी वेबसाइट के माध्यम से संबोधित करेंगे। याद रहे सीएम नीतीश कुमार की रैली अब 7 सितंबर को आयोजित की जायेगी। इससे पहले नीतीश कुमार की यह निश्चय संवाद वर्चुअल रैली 6 सितंबर को आयोजित होनी तय थी। लेकिन भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन की वजह से पार्टी ने इस रैली को एक दिन के लिये टालने का नियर्ण लिया है।



जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा ने बुधवार को ट्वीट कर बताया कि जदयू अपना बहुआयामी डिजिटल प्लेटफॉर्म लांच करने वाला पहला सियासी दल बन गया है। उन्होंने बताया कि पटना स्थित जदयू कार्यालय में बुधवार को भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी, ऊर्जा मंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव और सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह की उपस्थिति में नई वेबसाइट की शुरुआत की गई। वहीं उन्होंने बताया कि वे भी कार्यक्रम के दौरान मौजूद रहे।

संजय कुमार झा ने कहा कि भारत का अपनी तरह का पहला डिजिटल प्लेटफॉर्म है। जिसके जरिये बड़ी वर्चुअल रैलियों से लेकर छोटी वीडियो मीटिंग्स की आसानी से की जा सकेंगी। उन्होंने बताया कि सीएम नीतीश कुमार की 7 सितंबर को आयोजित होने वाली पहली वर्चुअल चुनावी रैली 'निश्चय संवाद' का इसी के जरिये सीधा प्रसारण होगा।



यह 'मेक इन बिहार' का उत्कृष्ट नमूना है : संजय कुमार झा

संजय कुमार झा ने कहा कि यह वेबसाइट सीएम नीतीश कुमार की वक्त से आगे की सोच का प्रतिफल है व यह एक अनूठा डिजिटल मंच है। वहीं उन्होंने खुशी जाहिर करते हुये कहा कि बिहार के ही कुछ आईआईटीयन ने इसे तैयार किया है। यह 'मेक इन बिहार' का उत्कृष्ट नमूना है। इससे कोरोना काल में जनसंवाद सुगम होगा।




Next Story