Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

UP Corona Update : आपदा में अवसर ढूंढने वालों पर बरसीं मायावती, बोलीं- दलगत राजनीति से ऊपर उठें

बसपा प्रमुख ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में भारत को मिल रही विदेशी मदद पर भी विचार रखे। साथ ही, राजनीतिक दलों को फंडिंग करने वाले पूंजीपतियों को भी मैसेज दिया है।

UP Corona Update : आपदा में अवसर ढूंढने वालों पर बरसीं मायावती, बोलीं- दलगत राजनीति से ऊपर उठें
X
बसपा प्रमुख मायावती की फाइल फोटो। 

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख मायावती ने 18 साल से ऊपर की आयुवर्ग के लोगों के लिए आज से शुरू हुए वैक्सीनेशन अभियान का स्वागत किया है। बसपा प्रमुख ने उम्मीद जताई है कि प्रदेश जल्द इस महामारी से निजात पाएगा। साथ ही उन्होंने आपदा में अवसर ढूंढने वालों को कड़ी नसीहतें भी दी हैं।

बसपा प्रमुख मायावती ने आज एक के बाद एक कई ट्वीट किए। उन्होंने कहा कि देश में 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को आज से कोरोना वैक्सीनेशन लगाने का कार्यक्रम प्रारंभ हुआ है। सभी सरकारें दलगत राजनीति एवं स्वार्थ आदि से ऊपर उठकर पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ आपसी सहयोग के माध्यम से इस अभियान को सफल बनाने के लिए खुलकर सामने आएं।

उन्होंने कहा कि इस कोरोना वैक्सीन प्रोग्राम में देश के बड़े-बड़े पूंजीपतियों और धन्नासेठों को भी बढ़-चढ़कर जरूर भाग लेना चाहिए और उसी प्रकार की उदारता के साथ केंद्रों व राज्य सरकारों की मदद करनी चाहिए, जिस प्रकार वे 'चुनावी बांड' आदि के माध्यम से पार्टियों को फंडिंग करते रहे हैं।

बसपा प्रमुख ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में भारत को मिल रही विदेशी मदद पर भी विचार रखे। उन्होंने कहा कि देश में कोरोनो प्रकोप की बेकाबू होती जा रही स्थिति के फलस्वरूप जो भी देश भारत की मदद को आगे आ रहे हैं, वह सराहनीय है। शयद इससे देश के हालात थोड़े बेहतर हों।

Next Story