Logo
election banner
हरियाणा के सिरसा में एनसीबी ने 25 लाख रुपए के डोडा पोस्ट मामले में फाइनेंसर को काबू किया। एएसआई चानन राम ने चोपटा थाना एरिया के गांव रूपाणा गंजा के सरकारी स्कूल में बने कंडम कमरों से 8 माह पहले 400 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद किया था और अब आरोपी को पकड़ा है।

Sirsa: हरियाणा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सिरसा यूनिट ने 25 लाख रुपए के डोडा पोस्ट मामले में फाइनेंसर को काबू किया। एएसआई चानन राम ने सुराग जुटाते हुए चोपटा थाना एरिया के गांव रूपाणा गंजा के सरकारी स्कूल में बने कंडम कमरों से 400 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद किया था और करीब 8 महीने बाद आरोपी को पकड़ा गया है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार को काबू कर पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस मामले में गंभीरता से जांच पड़ताल कर रही है।

राजेश कुमार के रूप में हुई आरोपी की पहचान

एनसीबी यूनिट सिरसा इंचार्ज इंस्पेक्टर राकेश कुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपी की पहचान राजेश कुमार उर्फ दारा निवासी बनमंदोरी जिला फतेहाबाद के रूप में हुई। पकड़े गए आरोपी को कोर्ट में पेश कर चार दिन के रिमांड पर लिया गया। रिमांड के दौरान सिरसा एनसीबी इस मामले से जुड़े अन्य नेटवर्क का पर्दाफाश करेगी व सभी आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। रिमांड अवधि के दौरान यह भी पता लगाया जाएगा कि यह डोडा पोस्त कहां से लाया गया था एवं कहां पर सप्लाई करना था। आरोपी के ऊपर पहले भी एक दर्जन के लगभग अवैध शराब बेचने के मुकदमें दर्ज़ है व इस डोडा पोस्त तस्करी के मामले में पहली बार फाइनेंशली हिस्सेदारी की थी। हरियाणा में नशे का व्यापार किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

6350 नशीली गोलियों व कैप्सूल सहित युवक काबू

सीआईए कालांवाली पुलिस टीम ने जलालआना ढाणी क्षेत्र से एक युवक को 6350 नशीली गोलियों व कैप्सूल सहित काबू किया। सीआईए कालांवाली प्रभारी राजपाल ने बताया कि उनके पास जलालआना स्थित मेडिकल संचालक मंदीप के खिलाफ नशीली दवाइयां बेचने की शिकायत मिल रही थी। जिला औषधि नियंत्रण अधिकारी केशव को साथ लेकर मंदीप निवासी जलालआना के मेडिकल पर रेड की गई। मेडिकल पर कोई नशीली गोलियां बरामद नहीं हुई। उसके बाद ढाणी में मंदीप सिंह के मकान पर रेड की गई। मकान से विभिन्न प्रकार की 6350 नशीली गोलियां व कैप्सूल बरामद हुए। औषधि नियंत्रण अधिकारी केशव द्वारा आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

jindal steel Ad
5379487