Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Farmers Meeting With Cm : सीएम खट‍्टर के साथ 3 घंटे चली किसानों की बैठक रही बेनतीजा, इन मुद‍्दों पर हुई बातचीत

मीटिंग के बाद किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने बताया कि हमें सरकार की तरफ से संतोषजनक जवाब नहीं मिला है, अगला फैसला कल संयुक्त किसान मोर्चा की बैठक में लिया जाएगा।

Farmers Meeting With Cm : सीएम खट‍्टर के साथ 3 घंटे चली किसानों की बैठक रही बेनतीजा, इन मुद‍्दों पर हुई बातचीत
X

सीएम से मीटिंग के बाद जानकारी देते गुरनाम सिंह चढूनी।

Farmers Meeting With Cm : सीएम खट‍्टर के साथ तीन घंटे चली किसानों के साथ बैठक रही बेनतीजा

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल के साथ हुई किसान नेताओं की बैठक बेनतीजा रही है। सीएम कैंप ऑफिस के कॉन्फ्रेंस रूम में बैठक शाम पांच बजे शुरू हुई थी जो करीब साढ़े आठ बजे खत्म हुई। बैठक खत्म होने के बाद बाहर निकले किसान नेता किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने बताया कि बातचीत के बाद हमारी सहमति नहीं बनी हैं, हमें सरकार की तरफ से संतोषजनक जवाब नहीं मिला है, अगला फैसला कल संयुक्त किसान मोर्चा की बैठक में लिया जाएगा। इस बैठक में किसानोंं की तरफ से गुरनाम सिंह चढूनी, राकेश बैंस, रामपाल चहल,रतन मान, जनरैल सिंह, जोगेंद्र नैन, का. इंद्रजीत सिंह और अभिमन्यू कोहाड़ शामिल हुए।

गुरनाम चढूनी ने बताया कि सीएम मनोहर लाल ने संयुक्त किसान मोर्चा की कतेटी को बातचीत के लिए बुलाया था। मीटिंग में किसानों पर दर्ज मुकदमे, आंदोलन में जान गंवाने वाले किसानों के परिवारों को मुआवजा, शहीद हुए किसानों का स्मारक स्थल आदि मुद‍्दों पर चर्चा होनी थी। मीटिंग में इनमें से किसी भी मुद‍्दे पर सहमति नहीं बन पाई है। चढूनी ने बताया किहमें सरकार की तरफ से संतोषजनक जवाब नहीं मिला है, अगला फैसला कल संयुक्त किसान मोर्चा की बैठक में लिया जाएगा।


Next Story