Logo
election banner
कोरबा जिले में बंद कमरे में पति-पत्नी और बच्चे की लाश मिली है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को पीएम के लिए भेज दिया है।

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में बंद कमरे में पति-पत्नी और बच्चे की लाश मिली है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को पीएम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

मिली जानकारी के अनुसार, उरगा थाना क्षेत्र के अंतर्गत जयराम रजक अपनी पत्नी सुजाता और 2 साल की बेटी जेसिका के साथ रहता था। वह पेशे से ठेकेदारी करता था। बुधवार की सुबह वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ पूजा करने मड़वारानी गया था। वहां से तीनों दोपहर लगभग 1 बजे घर लौट आए थे। इसके बाद से पति-पत्नी कहीं नहीं गए, घर में ही थे। रात 9 बजे तीनों ने एक साथ खाना खाया और सो गए। 

आवाज लगाने और फोन करने पर भी नहीं खुला दरवाजा 

गुरुवार सुबह जब काफी देर तक कमरा बंद रहा तब मृतक के बड़े भाई श्रीराम रजक ने छोटे भाई जयराम को आवाज लगाई। लगातार आवाज लगाने और मोबाइल पर कॉल करने पर भी भीतर से कोई जवाब नहीं मिला। इससे उससे बड़े भाई श्रीराम को किसी अनहोनी का संदेह हुआ। उसने परिवार के बाकी लोगों को बुलाया और टंगिया मारकर दरवाजे को तोड़ दिया। श्रीराम जब अपनी मां के साथ कमरे में पहुंचा तो उसके होश उड़ गए। 

शरीर पर गंभीर चोटों के निशान 

श्रीराम ने देखा कि, कमरे के अंदर उसके भाई- भाभी और भतीजी की लहूलुहान लाश पड़ी हुई थी। जिसके बाद उसने फौरन घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची, तो दरवाजा पहले से टूटा हुआ था और पति-पत्नी के गले में रस्सी बंधी थी। साथ ही धारदार हथियार के निशान मिले हैं। तीनों लाशें खून से लथपथ पड़ी थीं और शरीर पर गंभीर चोट के निशान भी मिले हैं। पत्नी और बच्ची के शव बिस्तर पर थे जबकि पति का शव जमीन पर पड़ा मिला। मामले की जानकारी लगते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। फिलहाल पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। रिपोर्ट आने पर मौत की वजहों का खुलासा हो सकेगा। 

एएसपी बोले- जांच के बाद होगा मामले का खुलासा 

एएसपी सिद्धार्थ तिवारी और एएसपी यूबीएस चौहान ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। बातचीत के दौरान एएसपी यूबीएस चौहान ने कहा कि, शुरुआती जांच में मामला हत्या का लग रहा है। मौके पर डॉग स्क्वॉड और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीमों को बुलाया गया है। परिवार और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा।

5379487