Logo
Greater Noida Kidnapping: ग्रेटर नोएडा में कारोबारी के बेटे का अपहरण और हत्या मामले में पुलिस ने दो लोगों को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, अभी एक महिला फरार चल रही है।

Greater Noida Encounter: ग्रेटर नोएडा में कारोबारी के बेटे का अपहरण और हत्या मामले में थाना बीटा 2 और स्वाट की संयुक्त टीम ने दो आरोपियों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने बीटा 2 थाना क्षेत्र से होटल कारोबारी कृष्ण शर्मा के 15 साल के बेटे कुणाल की किडनैपिंग के बाद हत्या कर दी गई थी। पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने मृतक के पिता के होटल को हथियाने और पैसों को लेकर हुए विवाद के बाद बच्चे की किडनैपिंग और हत्या की साजिश रची थी।

होटल से किया था अपहरण 

बता दें कि 1 मई को रबूपुरा के रहने वाले होटल व्यापारी कृष्ण कुमार का 15 वर्षीय बेटा अचानक होटल से अपहरण कर लिया गया है। इसका खुलासा सीसीटीवी फुटेज को देखने के बाद पता चला। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की गई। पुलिस की कई टीमें किशोर की तलाश में जुट गईं। किशोर का अपहरण के बाद उसका शव बुलंदशहर की एक नहर में मिला था। इस घटना के बाद से ही थाना बीटा 2 और स्वाट की टीम लगी हुई थी।

कार को नष्ट करने वाले थे आरोपी 

इसी दौरान थाना बीटा 2 और स्वाट टीम को पता चला कि आरोपी घटना में इस्तेमाल की गई गाड़ी नष्ट करने जा रहे हैं। इसके बाद थाना पुलिस और स्वाट टीम ने चेकिंग शुरू की। इस दौरान आरोपियों पर पुलिस के बीच मुठभेड़ भी हुई। जिसमें पुलिस ने दो आरोपी कुणाल और हिमांशु को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में आरोपी कुणाल गोली लगने से घायल हो गया। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

ये भी पढ़ें:- गाजियाबाद में दिव्यांग भाई और मां की निर्मम हत्या, शराबी बेटे ने वारदात को दिया अंजाम

डीसीपी साद मिया खान ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि सूचना मिली थी की आरोपी साक्ष्य मिटाने वाले हैं। इसके बाद चेकिंग शुरू की गई तो मुठभेड़ हो गई। आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि हत्या ब्याज के पैसे के लेनदेन और मृतक के होटल को हथियाने को लेकर की गई थी।

इस मामले में मुठभेड़ के बाद घायल कुणाल और उसका साथी हिमांशु गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि मनोज नाम का एक आरोपी पहले ही गिरफ्तार हो चुका है। इस घटना में एक महिला भी शामिल है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

5379487