Logo
election banner
Greater Noida Hotelier Son Kidnap and Murder: ग्रेटर नोएडा के कासना में होटल कारोबारी कृष्ण जीत के 15 वर्षीय बेटे का अपहरण कर लिया था। तीन दिन बाद उसका शव बुलंदशहर स्थित नहर में मिला है।

Greater Noida Hotelier Son Kidnap and Murder: ग्रेटर नोएडा के होटल व्यवसायी व शिवा ढाबे के संचालक कृष्णजीत के 15 वर्षीय बेटे कुणाल की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। 3 मई को स्कोडा से आए बदमाश कुणाल को अगवा कर ले गए थे। रविवार सुबह 70 किमी दूर बुलंदशहर स्थित नहर में उसका शव मिला है। शरीर पर चोट के निशान हैं। पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है। 

अपहरण की पूरी यह घटना सीसीसीटी कैमरे में कैद इसमें एक लेडी डॉन लड़के को कवर करके ले जाती दिख रही है। पीड़ित परिवार गुहार लगाता रहा, लेकिन नोएडा पुलिस लगातार दावा करती रही कि बच्चा अपनी मर्जी से गया है। आ जाएगा। मर्डर के बाद न तो महिला की पहचान करा पाई और न ही अन्य बदमाशों के बारे में कोई जानकारी है। 

माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल 
घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पिता कृष्ण जीत होटल कारोबारी हैं। बेटे के हत्या के बाद व्याकुल हैं। बात बात पर वह फफक-फफक कर रो पड़ते हैं। बताया कि बुधवार दोपहर बदमाश स्कोडा से आए और उनके 15 वर्षीय बेटे को होटल से उठा ले गए।  

बुधवार को हुआ था अपहरण 
स्थानीय लोगों ने बताया कि होटल संचालक कृष्णजीत ने बेटे के अपहरण की सूचना पुलिस को बुधवार को ही दी थी। पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची और मामले की विवेचना शुरू की, लेकिन न अपराधियों को पकड़ पाई और न ही बेटे को मुक्त कराया। 

पुलिस के प्रति टूट गया भरोसा 
होटल कारोबारी कृष्णजीत ने बताया कि बेटे कुणाल के अपरण की सूचना पुलिस को दी थी, लेकिन उसने कोई मदद नहीं। उल्टा परिवार के लोगों को उठाकर टार्चर किया। एक बेटे की हालत ख़राब है। कृष्णजीत ने कहा, पुलिस पर बहुत भरोसा था, लेकिन बेटे की हत्या के बाद अब सब टूट गया। 

5379487