Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sushant Singh Suicide Case: बिहार के एक वकील ने करण जौहर, सलमान खान समेत 8 लोगों पर केस किया

Sushant Singh Suicide Case: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार के एक वकील ने बॉलीवुड स्टार्स के खिलाफ कोर्ट में केस किया है।

Sushant Singh Suicide Case: बिहार के एक वकील ने करण जौहर, सलमान खान समेत 8 लोगों पर केस किया
X

Sushant Singh Suicide Case: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार के एक वकील ने बॉलीवुड स्टार्स के खिलाफ कोर्ट में केस किया है। बिहार के वकील ने करण जौहर, सलमान खान समेत आठ फिल्मी हस्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कई तरह की खबरें सामने आ रही थी कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे कई बॉलीवुड स्टार्स की चाल है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी भाभी की भी मौत हो गई।

तो वहीं बिहार में एक फैन ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। असामयिक निधन से उनके कजन भाई की पत्नी को भी सदमा लगा था और बीते दिन उनका भी निधन हो गया।

फिलहाल, सुशांत सिंह राजपूत केस में पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि उनकी बहन ने कहा था कि उन्हें आर्थिक रूप से कोई परेशानी नहीं है। लेकिन पिछले 6 महीने से लगातार वह डिप्रेशन का इलाज करा रहा था। उनके दोस्त शेट्टी नगर की एक्टर ने उन्हें रविवार सुबह कॉल की थी। लेकिन वह फोन नहीं उठा पाए और उन्हें फोन उठा लिया होता। तो स्थिति बिल्कुल अलग होती।

Next Story