Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फेसबुक पर दोस्ती के बाद हुआ प्यार, युवक से मिलने लड़की पहुंची मोहाली

फेसबुक पर दोस्ती के बाद प्यार हो गया। इसी चक्कर में नाबालिग लड़की युवक से मिलने के लिए मंडी से मोहाली पहुंच गई। लेकिन युवक से मुलाकात नहीं हो पाई और बात पुलिस तक पहुंच गई।

फेसबुक पर दोस्ती के बाद हुआ प्यार, युवक से मिलने लड़की पहुंची मोहाली
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

फेसबुक पर दोस्ती के बाद प्यार हो गया। इसी चक्कर में नाबालिग लड़की युवक से मिलने के लिए मंडी से मोहाली पहुंच गई। लेकिन युवक से मुलाकात नहीं हो पाई और बात पुलिस तक पहुंच गई। मामला हिमाचल के मंडी जिले का है। मंडी के सुंदरनगर की एक नाबालिग को फेसबुक पर युवक के साथ प्यार हो गया। युवक ने किशोरी को पंजाब के मोहाली बुला लिया और लेकिन खुद नहीं पहुंचा। युवक के न मिलने पर लड़की रात भर वहां पर भटकती रही। परिजनों की शिकायत पर बीएसएल थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लड़की की मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसे मोहाली रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया। बीएसएल थाना क्षेत्र के तहत महादेव क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की की उत्तरप्रदेश के एक युवक से फेसबुक पर दोस्ती हो गई। बातों ही बातों में दोस्ती प्यार में बदल गई।

युवती को अपने जाल में फंसता देख युवक ने उसे अपने मोहाली में होने की बात कहते हुए वहां पहुंचने को कहा। प्यार के मकडज़ाल में फंस चुकी नाबालिग ने तुरंत निर्णय लिया और स्वजनों को बिना इसकी भनक लगे वह बस में सवार होकर पहले बद्दी और फिर वहां से ऑटोरिक्शा के माध्यम से मोहाली पहुंच गई। मोहाली रेलवे स्टेशन पर उसने युवक को मोबाइल पर संपर्क किया तो उसने उसे कहीं बाहर होने और दो दिनों बाद वापस आने की बात कही।

इस दौरान तक नाबालिगा के स्वजनों ने बीएसएल थाना पुलिस ने लड़की की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवा दी थी। मोबाइल लोकेशन खंगालने पर उसे मोहाली रेलवे स्टेशन पर पाया गया। बीएसएल थाना पुलिस ने इस मामले में एएसआई प्रीतम की अगुवाई में टीम को रवाना किया। इससे पहले की नाबालिग किन्हीं गलत हाथों में पड़ती, पुलिस ने टीम ने उसे रेलवे स्टेशन से बरामद कर सुंदरनगर लाकर स्वजनों के हवाले कर दिया। बीएसएल थाना प्रभारी प्रकाश चंद मिश्रा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि नाबालिग को मोहाली रेलवे स्टेशन से बरामद कर परिजनों के हवाले कर दिया है।

Next Story