Logo
election banner
हरियाणा के रेवाड़ी में 2 युवकों पर सीधे गाड़ी चढ़ाने वाले 3 आरोपी पुलिस ने काबू किए। गाड़ी चढ़ाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है। साथ ही अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Rewari: बीते 25 अप्रैल को कुंड बैरियर के पास दो युवकों पर सीधे बोलेरो कैंपर गाड़ी चढ़ाकर हत्या का प्रयास करने के आरोप में पुलिस ने तीन आरोपियों को काबू किया। गाड़ी चढ़ाने की सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। इस हादसे में घायल दोनों युवक अभी भी उपचाराधीन हैं। जबकि गाड़ी का शिकार बनी एक महिला का भी अस्पताल में उपचार करवाया गया था। पुलिस मामले में अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। साथ ही पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

सर्विस स्टेशन के पास युवकों पर चढ़ाई थी सीधे गाड़ी

मनेठी निवासी धर्मेंद्र ने बताया कि वह, शुभम व वेदपाल कुंड बैरियर के पास वेदपाल के सर्विस स्टेशन पर बैठे हुए थे। इसी दौरान सफेद रंग की बोलेरो कैंपर गाड़ी वहां आई। गाड़ी में सवार महेंद्रगढ़ के खैराना निवासी संदीप उर्फ मामा, ढाणी कोलाना निवासी सूरज, पाडला निवासी अंकित, मनेठी निवासी नीरज, कुंड निवासी जितेंद्र उर्फ जीता गुर्जर, सोनू व दो-तीन अन्य युवक मौजूद थे। लाठी डंडों से लैस इन लोगों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। शोर सुनकर आसपास के दुकानदार व उनके घरों के लोग वहां आ गए। इसके बाद गाड़ी चालक ने तेजी से बोलेरो कैंपर भगाते हुए वेदपाल व अंकित पर सीधे गाड़ी चढ़ा दी। वह खुद गाड़ी की चपेट में आ गया।

पंकज धीर के कहने पर दिया था वारदात को अंजाम

पकड़े गए आरोपियों ने आरोप लगाया कि इस वारदात को मनेठी निवासी पंकज धीर के कहने पर अंजाम दिया गया था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मारपीट व हत्या का केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू की थी। इस मामले में पुलिस ने ढाणी शोभा निवासी सुदेश उर्फ सूरज, महेंद्रगढ़ के सुरजनवास निवासी शिवकुमार उर्फ सोनू व कुंड निवासी जितेंद्र उर्फ जीता गुर्जर को मांढण मोड़ से गिरफ्तार किया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। साथ ही उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा।

खौफनाक वारदात को दिया था अंजाम

युवकों पर गाड़ी चढ़ाने की खौफनाक वारदात के तुरंत बाद सीसीटीवी फुटेज सामने आई थी, जो जमकर वायरल हुई थी। फुटेज में गाड़ी चालक दो युवकों पर सीधे बोलेरो कैंपर चढ़ाकर भागता हुआ दिखाई दे रहा था। उसने भागते समय एक बाइक को भी टक्कर मारी। इसके बाद वेदपाल को प्राइवेट अस्पताल में और अंकित को ट्रॉमा सेंटर में दाखिल कराया गया था। पुलिस ने मामले के अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही उन्हें काबू कर अदालत में पेश किया जाएगा।

5379487