Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi News: बिना अनुमति बाइक रैली निकालना AAP विधायक को पड़ा भारी, कोविड नियमों का उल्लंघन करने पर दर्ज हुआ केस

Delhi News: पुलिस के मुताबिक, इस दौरान इन नेताओं और उनके सभी समर्थकों ने कोरोना नियमों का पालन नहीं किया और उनमें से अधिकांश ने तो मास्क भी नहीं पहना हुआ था। वहीं, कुलदीप मोनू और अन्य को इस तरह की रैली करने की इजाजत नहीं दी गई थी। वहीं, विधायक कुलदीप मोनू, 'आप' पार्षद धीरेंद्र गौतम और कोंडली विधानसभा क्षेत्र की पार्टी प्रभारी अनीता भट्ट 15 अगस्त को बाइक रैली का नेतृत्व कर रहे थे।

बिना अनुमति बाइक रैली निकालना AAP विधायक को पड़ा भारी
X

बिना अनुमति बाइक रैली निकालना AAP विधायक को पड़ा भारी

Delhi News दिल्ली में अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) के विधायक (MLA) के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। मामला ये है कि स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) पर बिना अनुमति के बाइक रैली (Bike Rally) निकाली थी। जिसके बाद कोविड नियमों का उल्लंघन (Violation of Covid Rules) करने का आरोप लगा है। इसी के चलते आम आदमी पार्टी (AAP) के एक विधायक और उनके कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज (FIR) किया गया है।

इस मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने बताया कि कोंडली से 'आप' विधायक कुलदीप और कई अन्य लोगों ने बिना अनुमति बाइक रैली निकाली है। जिसके बाद कल्याणपुरी थाने में स्वतंत्रता दिवस पर एफआईआर दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, इस दौरान इन नेताओं और उनके सभी समर्थकों ने कोरोना नियमों का पालन नहीं किया और उनमें से अधिकांश ने तो मास्क भी नहीं पहना हुआ था। वहीं, कुलदीप मोनू और अन्य को इस तरह की रैली करने की इजाजत नहीं दी गई थी।

वहीं, विधायक कुलदीप मोनू, 'आप' पार्षद धीरेंद्र गौतम और कोंडली विधानसभा क्षेत्र की पार्टी प्रभारी अनीता भट्ट 15 अगस्त को बाइक रैली का नेतृत्व कर रहे थे। कल्याणपुरी इलाके में राष्ट्रीय ध्वज पकड़े करीब 25 लोग एकत्र हुए थे। जिनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामला दर्ज होने पर आप विधायक कुलदीप कुमार ने इसे लोकतंत्र के लिए काला दिन बताया है। उन्होंने कहा कि यात्रा निकालने से पूर्व पुलिस को सूचना दी गई थी। एफआईआर केंद्र में सत्ताधारी पार्टी के इशारे पर की गई है। यात्रा निकालने का उद्देश्य सिर्फ यह था कि लोग अपने जवानों की शहादत को याद करें। इस तरह आप नेताओं के खिलाफ एफआईआर करने से वह डरने वाले नहीं हैं।

Next Story