Logo
election banner
हरियाणा के महेंद्रगढ़ में एक छात्रा के साथ सेना के जवान ने होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। पीड़ित छात्रा की शिकायत पर पुलिस आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

Mahendragarh: शहर निवासी एक नाबालिक छात्रा के साथ सेना में जवान ने होटल के एक कमरे में दुष्कर्म किया। पीड़ित छात्रा की सेना के जवान के साथ इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी और वह छुट्टी आया हुआ था। नाबालिक छात्रा के पिता ने सिटी पुलिस थाना पुलिस में शिकायत देकर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने दो नामजद सहित अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी सेना के जवान की तलाश कर रही है। साथ ही पीड़ित छात्रा की निशानदेही पर होटल व रेस्टोरेंट में भी जांच करेगी।

इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई, स्कूल जाते समय रास्ते में ही युवक से चली गई

पीड़ित छात्रा ने बताया कि इंस्टाग्राम पर उसकी एक युवक के साथ दोस्ती हो गई थी। युवक का नाम राहुल अवाना है, जो भारतीय सेना में जवान है। राहुल अवाना छुट्टी आया हुआ था, जिसने उसे मिलने के लिए बुलाया। वह स्कूल जाने के लिए घर से निकली तो कुछ सामान्य कपड़े भी साथ ले लिए। स्कूल के रास्ते से राहुल ने उसे अपनी गाड़ी में बैठा लिया। गाड़ी में ही उसने कपड़े भी बदले, जिसके बाद वह खालड़ा चले गए। खलड़ा से वह करीब साढ़े 10 बजे वापस आ गए और एक मंदिर के पास रूके। स्कूल की छुट्टी होने में समय था, इसलिए राहुल उसे मंदिर के पास ही एक होटल में ले गया।

फर्जी आइडी पर लिया कमरा, दुष्कर्म की वारदात को दिया अंजाम

आरोपी राहुल खालड़ा मंदिर के निकट ही होटल में गया, जहां होटल संचालक ने फर्जी आइडी पर एक कमरा दे दिया। कमरे में पहुंचकर राहुल ने छात्रा के साथ जबरन दुष्कर्म किया। जब छात्रा रोने लगी तो राहुल उसे होटल से एक रेस्टोरेंट में ले गया। इसके बाद रेस्टोरेंट से गाड़ी में छात्रा को बैठाकर आरोपी राहुल महेंद्रगढ़ के लिए रवाना हो गया। आरोपित ने छात्रा को महेंद्रगढ़ उतार दिया, जहां छात्रा के चाचा का लड़का उसे मिल गया। इसके बाद उसे परिजनों को सारी बात बताई। परिजनों ने पुलिस में शिकायत दी। छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसे होटल व रेस्टोरेंट के नाम तो ध्यान नहीं है, परंतु वह शिनाख्त करके बता सकती है कि राहुल उसे कौन से होटल तथा कौन से रेस्टोरेंट में लेकर गया था। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

jindal steel Ad
5379487