Logo
election banner
Amazon offer: अमेजन पर 25 L क्षमता वाला Candes CoolWave Personal Portable एयर कूलर 2800 रुपए के धांसू डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। इस कूलर में हनीकॉम्ब पैड और एयर स्पीड कंट्रोल के लिए 3-वे स्पीड सेटिंग्स दी गई हैं। 

Amazon offer: गर्मी अपने चरम पर आ गई है। ऐसे में बिना एसी, कूलर के रहना मुश्किल है। इसलिए आज हम आपके लिए एक बेहतरीन बजटफ्रेंडली कूलर लेकर आए है। इस कूलर का नाम Candes CoolWave 25 L Personal Portable Air Cooler है। अमेजन पर यह कूलर पर 38 की भारी-भरकम छूट के साथ मिल रहा है। चलिए कूलर की कीमत और स्पेसिफिकेशन जान लेते है। 

Candes CoolWave 25 L Personal Portable Air Cooler की कीमत
अमेजन पर यह कूलर 38 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ 4,599 रुपए की कीमत पर खरीद के लिए उपलब्ध है। जबकि इसका ओरिजनल प्राइस 7,399 रुपए है। इस प्रकार आप सीधे 2800 रुपए की तगड़ी बचत कर सकते हैं। यह कूलर एक साल की वारंटी के साथ आता है। इसके अलावा आपर इस कूलर को 223 रुपए की मंथली ईएमआई के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। 

Candes CoolWave 25 L Personal Portable Air Cooler के स्पेसिफिकेशन 
25 लीटर की क्षमता वाला Candes CoolWave Air Cooler हाई-परफॉर्मेंस पर्सनल और पोर्टेबल एयर कूलर है, जिसे आप ऑफिस या घर के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। इस पोर्टेबल एयर कूलर में हनीकॉम्ब पैड और एयर स्पीड कंट्रोल के लिए 3-वे स्पीड सेटिंग्स दी गई हैं। 

मल्टीस्टेज फिल्टर के साथ यह वायु प्रदूषण, गंध पैदा करने वाले सूक्ष्म जीवों और एलर्जी से को खत्म करके ताजी हवा देता है। इस कैंडेस एयर कूलर में 1400 आरपीएम का हाई-स्पीड ब्लोअर फैन दिया गया है, जो तुरंत ठंडी हवा प्रदान करता है जिससे अब आप आराम से अपनी गर्मियों का आनंद लें।


 

5379487