Logo
election banner
Samsung Galaxy Watch5 Pro LTE: अमेजन पर Samsung Galaxy Watch5 Pro LTE स्मार्ट वॉच तगड़ी 17,500 रुपए की भारी छूट के साथ मिल रही हैं। इस घड़ी में हेल्थ और स्लीप ट्रैकिंग के लिए कई खास फीचर्स दिए गए है।

Samsung Galaxy Watch5 Pro LTE: क्या आपको ब्रांडेड घड़िया पहनना पसंद है, लेकिन बजट कम होने के कारण मंहगी घड़िया नहीं खरीद पाते हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर हैं। अमेजन की साइट पर Samsung की प्रीमियम Galaxy Watch5 Pro LTE स्मार्टवॉच को भारी डिस्काउंट के साथ देखा गया है। यह घड़ी 45 Millimetres और Sleep Monitor जैसे खास फीचर के साथ आती हैं। चलिए घड़ी की कीमत और स्पीसीफिकेशन से जुड़ी सभी डिटेल्स के बारें में बताते हैं। 

Samsung Galaxy Watch5 Pro LTE का ऑफर प्राइस 
अमेजन की डिस्काउंट डेज सेल में सैमसंग की इस स्मार्ट वॉच को 32 प्रतिशत के भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। सेल में इस घड़ी की कीमत 54,999 रुपए (एमआरी) से घटकर महज 37,499 रुपए रह गई है। साथ ही घड़ी को चुनिंदा कार्ड से खरीदने पर 1200 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इसके बाद घड़ी की कीमत और भी कम हो जाती हैं। 
इसके अलावा आप इस घड़ी को 1,818 रुपए की मंथली ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। 

Samsung Galaxy Watch5 Pro LTE के स्पेसिफिकेशन 
सैमसंग की यह स्मार्टवॉच ‎45 Millimetres की स्क्रीन डिस्प्ले साइज के साथ आती हैं। इसमें Sleep Monitor, Alarm Clock, Activity Tracker, Stress Tracking, और  Heart Rate Monitor जैसे बेहद खास फीचर्स दिए गए है।  

इन फीचर्स के जरिए अपनी हेल्थ और फिटनेस को बड़ी आसानी से ट्रैक कर सकते है। इस स्मार्टवॉच में 90+ स्पोर्ट मोड दिए गए है। यह एक वॉटरप्रूफ वॉच है, जो वॉटर रेजिस्टेंस टेक्नोलॉजी से लैस है। इसकी डिस्प्ले प्रीमियम Sapphire Crystal के साथ आती है, जो वॉच 1.6 गुना तक सेफ्टी बढ़ा देती हैं। इस घड़ी में 590.0 mAH की बैटरी मिलती हैं। 

5379487