Logo
election banner
Anil Vij attacked Congress: हरियाणा के अंबाला में शुक्रवार को अनिल विज ने पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के कई नेताओं को निशाना बनाया।  

Anil Vij attacked Congress: लोकसभा चुनाव को लेकर हरियाणा में बीजेपी नेताओं का कांग्रेस पर हमला जारी ही है। इसी बीच शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि पार्टी की कोई विचारधारा नहीं है। इंदिरा गांधी ने 1975 में इमरजेंसी के समय देश लोगों की जबरदस्ती ऑपरेशन करके नसबंदी कराई गई थी और अब ये कह रहे है कि दो-दो पत्नियां रख लो। कांग्रेस के पास कोई एक सोच नहीं है, रोज ही यह अपनी सोच बदलते रहते हैं।

कांग्रेस नेता ने दिया था बयान

बता दें कि कांग्रेस नेता कांतिलाल भूरिया ने अपने बयान में कहा था कि कांग्रेस के शासन में आने के बाद। जैसा हमारे संविधान में लिखा हुआ है कि देश की सभी महिला को 1 लाख रुपये दिए जाएंगे और जिनकी दो पत्नियां हैं उन्हें 2 लाख रुपये देंगे।

विज ने अय्यर को दी सलाह

वहीं, अनिल विज ने मणिशंकर अय्यर को पाकिस्तान के बजाए भारत पर विश्वास करने की सलाह दी। दरअसल, मणिशंकर अय्यर ने बयान दिया था कि भारत को पाकिस्तान को भी सम्मान देना चाहिए  क्योंकि उसके पास एटम बम है। अगर हमारे देश उन्हें सम्मान नहीं दगा तो वे भारत के खिलाफ एटम बम का प्रयोग करने पर विचार कर सकते हैं।

उनके इस बयान पर विज ने कहा कि उन्हें पाकिस्तान के एटम बम पर भरोसा है, लेकिन जो हमारे देश के पास है उन पर भरोसा नहीं है। ये लोग हमेशा पाकिस्तान की तारीफ करते रहते है। कभी इन्हें हमारे देश की तारीफ कर के देख लेनी चाहिए।

Also Read: दुष्यंत चौटाला को विधायक दल के नेता पद से हटाने की तैयारी,  जजपा पर कब्जा करने की योजना

प्रियंका गांधी को बनाया निशाना

इसके बाद विज ने कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी के उस बयान पर भी तंज कसा जिसमें उन्होंने कहा था की 5 किलो राशन से किसा का भविष्य नहीं बनेगा और इससे आप जनता को आत्मनिर्भर नहीं पाएंगे। इसे लेकर अनिल विज ने कहा कि जिन 80 करोड़ परिवारों को राशन मिला है उनसे एक बार जाकर पूछो। देश में 50 साल कांग्रेस का राज रहा उस समय इन्हें जनता को इतना काबिल बनाना चाहिए था कि लोगों को फ्री का राशन न लेना पड़े।

5379487