Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अवैध रेत खनन पर शिकंजा: एक जेसीबी, दो हाइवा, टीपर और ट्रैक्टर जब्त

एसडीएम के निर्देश पर नायब तहसीलदार समेत राजस्व अमले ने अवैध रेत खनन एवं परिवहन में लगे एक जेसीबी, दो हाइवा, एक टीपर एवं ट्रैक्टर को जब्त करते हुए पुलिस के हवाले किया है। पढ़िए पूरी खबर...

अवैध रेत खनन पर शिकंजा: एक जेसीबी, दो हाइवा, टीपर और ट्रैक्टर जब्त
X

सीतापुर। ग्रामीणों की शिकायत पर अवैध रूप से रेत खनन एवं परिवहन करने वालों के विरुद्ध प्रशासन ने शिकंजा कसते हुये कार्रवाई की है। एसडीएम के निर्देश पर नायब तहसीलदार समेत राजस्व अमले ने अवैध रेत खनन एवं परिवहन में लगे एक जेसीबी, दो हाइवा, एक टीपर एवं ट्रैक्टर को जब्त करते हुए पुलिस के हवाले किया है। प्रशासन की इस कार्रवाई से अवैध रेत खनन एवं परिवहन करने वालों में हड़कंप मचा हुआ है।

विदिति हो कि विगत लंबे समय से क्षेत्र में रेत खनन एवं परिवहन का काम बेखौफ जारी है। इस काम में लगे लोग बिना किसी वैध दस्तावेज के नदी से रेत का अवैध खनन एवं परिवहन कर रहे थे। जिसे लेकर स्थानीय लोगों ने प्रशासन को अवगत करा अपनी नाराजगी जाहिर की थी। स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद एसडीएम अनमोल विवेक टोप्पो के निर्देश पर प्रशासनिक अमले ने अवैध रेत खनन एवं परिवहन करने वालों के विरुद्ध शिकंजा कसा है। इस कार्रवाई में नायब तहसीलदार प्रमोद कुमार सहित राजस्व अमला सक्रिय रहा।

Next Story