Logo
election banner
हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की मां नैना चौटाला के काफिले पर हमला हुआ है। नैना चौटाला हिसार लोकसभा से जेजेपी की उम्मीदवार हैं।

Naina Chautala Convoy Attack: हरियाणा में लोकसभा चुनाव को लेकर दुष्यंत चौटाला का लगातार विरोध हो रहा है। जेजेपी ने हिसार लोकसभा सीट से नैना चौटाला को अपना उम्मीदवार बनाया है। यहां भी नैना चौटाला को भी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच नैना चौटाला आज शुक्रवार को जींद के उचाना में प्रचार करने पहुंची थीं। यहां उनके काफिले पर हमला हुआ है।

नैना चौटाला के काफिले पर हमला

जननायक जनता पार्टी (JJP) की हिसार लोकसभा क्षेत्र की प्रत्याशी नैना चौटाला उचाना हलके में चुनाव प्रचार के लिए गई थीं। यहां उनके काफिले पर अटैक किया गया। इस दौरान गाड़ी पर पथराव किया गया, जिससे गाड़ी का आगे का शीशा टूट गया। इसके अलावा ग्रामीणों की जेजेपी कार्रकर्ताओं के साथ हाथापाई भी हो गई। नैना चौटाला के समर्थकों ने ग्रामीमों पर पथराव करने और महिला वर्करों के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है।

मौके पर पहुंचे दुष्यंत चौटाला

वहीं, काफिले पर हमले की सूचना मिलते ही पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला भी मौके पर पहुंच गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। इस विवाद में कई लोगों के घायल होने की जानकारी मिली है। इस विवाद में जेजेपी के हलका प्रधान भी घायल हुए हैं।

नारनौंद में भी हुआ था विरोध

बता दें कि इससे पहले आज शुक्रवार सुबह ही नारनौंद माजरा गांव में जेजेपी उम्मीदवार नैना चौटाला चुनाव प्रचार के लिए पहुंची थीं। इस दौरान उन्हें युवाओं और किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा। वहां पर किसानों और युवाओं ने उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की और साथ ही उन्हें काले झंडे दिखाकर विरोध अपना विरोध जाहिर किया।

अजय चौटाला ने कहा था किसानों को बीमारी

नैना चौटाला माजरा में चुनावी प्रचार और जनता को संबोधित करने के लिए जा रही थीं। इस दौरान किसानों और युवाओं ने उनका रास्ता रोककर और काफिले की गाड़ियों को रुकवाने के बाद उनके आगे अड़ गए। उन्होंने कहा कि जेजेपी के अध्यक्ष और उनके पति अजय चौटाला ने राज्य के किसानों को बीमारी कहा था।

5379487