Logo
election banner
हरियाणा के हिसार में पार्किंग में खड़ी दो कारों में अज्ञात कारणों के चलते अचानक आग लग गई। आग लगने के कारण आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पार्किंग में मौजूद लोगों ने पुलिस व दमकल विभाग को सूचना दी। दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया।

Hisar: शहर के धोबी धाट के पास पार्किंग में खड़ी दो कारों में अज्ञात कारणों के चलते अचानक आग लग गई। आग लगने के कारण आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पार्किंग में मौजूद लोगों ने पुलिस व दमकल विभाग को सूचना दी और एहतियात के तौर पर वहां खड़ी अन्य कारों को हटवाया गया। सूचना मिलने के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक दोनों कार पूरी तरह जलकर राख हो गई। दमकल विभाग की टीम मामले में जांच कर रही है।

कूड़े में आग लगने के बाद चपेट में आई कार

धोबी घाट पार्किंग में मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि पार्किंग में काफी कूड़ा पड़ा हुआ था। अज्ञात कारणों के चलते कूड़े में आग लग गई और आग इतनी फैल गई कि वहां खड़ी दो कार इसकी चपेट में आ गई। स्विफ्ट डिजायर कार के मालिक सीसवाल निवासी सुनील ने बताया कि वह परिवार के सदस्यों को दवाई दिलाने के लिए हिसार ऋषि नगर में आया था। इस दौरान धोबी घाट की पार्किंग में कार खड़ी कर दी थी। उन्हें सूचना मिली कि उनकी कार में आग लग गई है। मौके पर जाकर देखा तो कार पूरी तरह जली हुई थी। दूसरी कार के मालिक का पता नहीं चल पाया है। आग की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची थी। करीब 20 से 25 मिनट में आग पर काबू पाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हरसाना स्टेशन के पास पेड़ पर फंदे से लटकर युवक ने की आत्महत्या

सोनीपत में जीआरपी थाना प्रभारी महावीर ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि गांव हरसाना के पास पेड़ पर युवक का शव फंदे से लटका हुआ है। सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने वारदात स्थल से नमूने एकत्रित किए। युवक के शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के लिए आसपास के क्षेत्र में लोगों से संपर्क किया, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी। शव को शिनाख्त के लिए शवगृह में रखवाया गया है। शिनाख्त के बाद आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

5379487