Logo
election banner
हरियाणा के फरीदाबाद में ट्रेन के दरवाजे पर बैठकर सफर करते समय नींद आने से एक युवक चलती ट्रेन से रेलवे ट्रैक पर गिरकर घायल हो गया। आनन फानन में ट्रेन को रोका गया, जिसके बाद घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Faridabad: ट्रेन के दरवाजे पर बैठकर सफर करते समय नींद आने से एक युवक चलती ट्रेन से रेलवे ट्रैक पर गिरकर घायल हो गया। आनन फानन में ट्रेन को रोका गया, जिसके बाद घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसकी हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। फिलहाल युवक का दिल्ली में उपचार चल रहा है। घटना वीरवार देर शाम की है। यह हादसा न्यू टाउन फरीदाबाद और बल्लभगढ़ रेलवे स्टेशन के बीच हुआ।

घायल इलाहाबाद से राम विहार जा रहा था

मामले में जानकारी देते हुए घायल आदित्य के पिता चुन्नीलाल ने बताया कि वह अपनी बेटे आदित्य, छोटे बेटे विष्णु के साथ उत्तर प्रदेश के बांदा का रहने वाला है और इलाहाबाद से आने वाली ट्रेन में सवार होकर आ रहे थे। उन्हें निजामुद्दीन उतरकर राम विहार जाना था। जहां पर वह मजदूरी करके अपना और अपने बच्चों का पालन पोषण करते हैं। वह अपने बच्चों के साथ रात का सफर तय करते हुए ट्रेन में सही सलामत आ रहे थे कि पता नहीं कब उनका बड़ा बेटा आदित्य ट्रेन के दरवाजे पर जाकर बैठ गया और अचानक से उसे नींद आ गई, जिसके चलते वह गिर गया। ट्रेन से गिरने के कारण आदित्य को काफी चोटें आई। उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से उसे दिल्ली के हायर सेन्टर के लिए रैफर कर दिया।

विश्वकर्मा चौक पर ट्रक के नीचे आने से एक व्यक्ति की मौत

कैथल के विश्वकर्मा चौक पर शुक्रवार देर सांय हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा उसके परिजनों को सौप दिया। सूचना मिलते ही थाना शहर के एएसआई कुलदीप मौके पर पहुंचे। मृतक की पहचान खुराना रोड कैथल के जगदीश के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि एक सांड ने उसे बाइक सहित उठाकर ट्रक के सामने फेंक दिया। इस कारण ट्रक के नीचे आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

5379487