Logo
election banner
UP News: उन्नाव में एक युवक की हत्या कर शव जलाने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक पुस्तैनी जमीन को लेकर कुछ लोगों से काफी समय से विवाद चल रहा था।

UP News: उन्नाव में एक युवक की हत्या कर शव जलाने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक पुस्तैनी जमीन को लेकर कुछ लोगों से काफी समय से विवाद चल रहा था। मौके पर पुलिस के कई प्रशासनिक अधिकारी पहुंचकर जांच करने में जुटे हैं। 

उन्नाव में कोतवाली क्षेत्र के कस्बा न्योतनी के मोहल्ला गांधी नगर में शुक्रवार सुबह अधजली लाश देखी गई। जिसके बाद मौके पर सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। युवक आम के बाग में झोपड़ी बनाकर सालों से सो रहा था। 

धारदार हथियार से हत्या करने का लगाया आरोप
गुरुवार की रात सुशील मौर्य (40) पुत्र रामपाल मौर्य की बीती रात हत्या कर शव झोपड़ी के नीचे रखकर जला दिया गया। सुबह जब लोगों ने देखा तो होश उड़ गए। शव के पास में ही खून पड़ा हुआ था। परिजनों के मुताबिक पहले युवक की धारदार हथियार से हत्या की गई उसके बाद शव को झोपड़ी में रख कर जला दिया।

कई पुलिस अधिकारी पहुंचे मौके पर
ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर सीओ संतोष सिंह, एडिशनल एसपी प्रेमचंद, पुलिस फिल्ड यूनिट की टीम पहुंची। पुलिस टीम साक्ष्य जुटाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। 

पत्नी से चल रहा था विवाद
मृतक सुशील कंपोजिट खाद बनाने का काम करता था। जिसकी शादी 20 साल पहले शादी हुई थी। लेकिन पत्नी से अनबन होने पर दोनों साथ नहीं रहते थे। पत्नी ने मृतक सुशील पर केस भी कर दिया था। इस मामले में सुशील 3 साल जेल में भी रहा। 

जमीन को लेकर चल रहा मुकदमा
जानकारी के मुताबिक मृतक सुशील का पुश्तैनी जमीन को लेकर न्योतनी निवाशी गुड्डू, गोलू और पप्पू से कई सालों से मुकदमा चल रहा था। जो पिछले साल मृतक के पक्ष में फैसला आ था। हालांकि अपर पुलिस अधीक्षक प्रेमचंद ने बताया कि इस एंगल से भी जांच पड़ताल की जा रही है। कई साक्ष्य जुटाए गए हैं जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर खुलासा किया जाएगा।

5379487