Logo
election banner
साउथ दिल्ली के तिगड़ी थाना इलाके में तीन युवकों पर चाकुओं से हमला कर दिया। इस घटना में दो किशोरों की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को दबोचा है।

Delhi Crime News: साउथ दिल्ली के तिगड़ी थाना इलाके में तीन युवकों को चाकुओं से गोद डाला गया। इनमें दो की मौत हो गई। तीसरा अस्पताल में भर्ती है। मरने वाले दोनों किशोर थे। फिरोज और आसिफ की उम्र 17 वर्ष थी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

दो किशोरों की मौत

डीसीपी अंकित चौहान के अनुसार, वारदात की सूचना 8 मई को मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची, जहां फिरोज निवासी संगम विहार सड़क पर खून से लथपथ मृत पड़ा मिला। इसके अलावा यह पता चला कि आसिफ और सलमान निवासी संगम विहार को भी चाकू मारा गया था। उन्हें एम्स और मजीदिया अस्पताल ले जाया गया था। इसके बाद एम्स में इलाज के दौरान आसिफ की भी मौत हो गई।

तिगड़ी थाने में आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जांच के दौरान पता चला कि 4-5 युवक सी-ब्लॉक, संगम विहार में खड़े थे। तभी अचानक 6-7 लड़के आए और उन्हें चाकू मारना शुरू कर दिया। इसके बाद सभी लड़के मौके से भाग गए। उनमें से फरीद उर्फ अमन (19) और अभिषेक उर्फ बाबू उर्फ शूटर (19) को अरेस्ट कर लिया गया है।

बदला लेने के लिए दिया वारदात को अंजाम

पूछताछ के दौरान, गिरफ्तार किए गए आरोपी युवकों ने खुलासा किया कि वे सभी सी एंड बी ब्लॉक, संगम विहार में एक ही इलाके में रहते हैं। सभी स्कूल छोड़ चुके हैं। उन्होंने बताया कि 7 मई को मृतक फिरोज की एक लड़के से मामूली झड़प हो गई थी। बदला लेने के लिए उसने कुछ अन्य लड़कों को साथ लिया और वारदात को अंजाम दिया। वारदात में शामिल अन्य लड़कों को जल्द पकड़ने के बात पुलिस ने कही है।

5379487