Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: जब भीड़ ने मुस्लिम शख्स के मुंह पर पोती कालिख, फिर उसे कराई गधे की सवारी, जानेें वजह

यूपी के बदायू में भीड़ ने एक व्यक्ति के मुंह को कालिख से पोतकर उसे गधे की सवारी करवाई है।

mob got the muslim man riding donkey in badaun district of up
X

बदायूं वायरल वीडियो

यूपी के बदायू जिले से एक बड़ा ही अजब गजब मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार बदायूं जिले में पहले तो भीड़तंत्र द्वारा एक मुस्लिम व्यक्ति को घसीट कर उसके घर से बाहर निकाला गया। इसके बाद भीड़तंत्र उस शख्स पर एक महिला को परेशान करने का आरोप लगाया।

इस मामले को लेकर पहले तो भीड़तंत्र ने उस मुस्लिम शख्स की जमकर पिटाई की। पिटाई करने के बाद भीड़तंत्र ने उस शख्स का मुंह कालिख से पोत दिया। शख्स का मुंह कालिख से पोत देने के बाद भी भीड़तंत्र का मन नहीं भरा। फिर भीड़तंत्र ने उस मुस्लिम शख्स को एक गधे पर बिठाकर विभिन्न सड़कों पर घुमाया। पूरे मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला अब पुलिस के पास पहुंच गया है। वहीं पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। जानकारी मिल रही है कि इस मामले के संबंध में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रदेश की कानून व्यवस्था पर उठाये जा रहे सवाल

सद्दाम एस पठान के नाम के ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शुक्रवार को जारी किया गया है। जिसके बाद से ही इस घटना के वीडियो को सोशल मीडिया पर बार-बार विभिन्न ट्विटर अकाउंट के जरिये रीट्वीट किया जा रहा है और प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाये जा रहे हैं।

Next Story