Logo
election banner
Bhopal News: ब्लाइंड क्रिकेट एसोसिएशन के एमपी चैप्टर ने ब्लाइंड स्टूडेंट्स को फिल्म श्रीकांत दिखाई। यह फिल्म एक ब्लाइंड भारतीय उद्योगपति श्रीकांत बोला के जीवन पर आधारित है।

Bhopal News: भोपाल के ब्लाइंड विद्यार्थियों ने श्रीकांत मूवी देखी। राजधानी के करीब 200 विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों ने यह प्रेरणादायक फिल्म दिखाई गई। ब्लाइंड क्रिकेट एसोसिएशन इंडिया एमपी चैप्टर भोपाल के संयोजक और प्रवक्ता डॉ. राजीव जैन ने बताया कि यह मूवी बायोग्राफी है श्रीकांत बोला की। 

कौन है श्रीकांत बोला; कभी हार मत मानो, सफलता मिलेगी
श्रीकांत बोला एक भारतीय उद्योगपति और बोलेंट इंडस्ट्रीज के संस्थापक अध्यक्ष है। वह मैसाचुसेट्स इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के स्लोअन स्कूल ऑफ मैनेजमेंट में प्रबंधन विज्ञान में पहले अंतरराष्ट्रीय दर्ष्ठिबाधित छात्र रहे हैं। श्रीकांत बोला जन्म से ही ब्लाइंड थे। वह अपने जीवन के सफर में कितनी परेशानियां झेलते हुए कैसे अपने जीवन में आगे बढ़े और आज एक सफल उद्योगपति के रूप में कार्य कर रहे हैं। फिल्म को इन दिव्यांग ब्लाइंड बच्चों को दिखाने का उद्देश्य यही था कि आप भी हार ना माने, सफलता एक दिन अवश्य मिलती है।

टी-सीरीज और मयंक शेखर (दी वॉयस ऑफ ब्लाइंड) के सौजन्य से इस स्पेशल मूवी शो का आयोजन पीवीआर सिनेमा औरा मॉल में किया गया। इसमें मुख्य रूप से ब्लाइंड क्रिकेट एसोसिएशन इंडिया एमपी चैप्टर, नित्या अनंता सोशल वेलफेयर सोसाइटी, न्यू अहिंसा निकेतन शैक्षणिक एवम सामाजिक कल्याण समिति भोपाल का सहयोग प्राप्त हुआ। 

इस दौरान बीसीए एमपी की टीम से ज्योति वर्मा, डॉ. राजीव जैन, प्रीति जाधव, राजेश्वरी कुमार, राहुल बंसल और राजेश परमार उपस्थित रहे। अन्य गणमान्य अतिथियों में दिव्यांग ब्लाइंड सिंगर डॉ. दिव्यता शाह गर्ग, एनबीएस से अदिता असनानी, नायडू सर और पीवीआर प्रबंधन से समीर खान उपस्थित रहे।

jindal steel Ad
5379487