Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चंद्रशेखर आजाद ने अखिलेश पर साधा निशाना, बोले- उन्हें भी दलितों की जरूरत नहीं

चंद्रशेखर ने कहा कि मेरी अखिलेश यादव से पिछले 6 महीनों में काफी मुलाकातें हुईं हैं। अंत समय में मुझे लगा कि अखिलेश यादव को दलितों की ज़रूरत नहीं है।

चंद्रशेखर आजाद ने अखिलेश पर साधा निशाना, बोले- उन्हें भी दलितों की जरूरत नहीं
X
भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद की फाइल फोटो। 

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि सपा चाहे कितनी भी बातें करें, लेकिन उन्हें दलितों की जरूरत नहीं है। अगर बीजेपी सत्ता में आती है तो भी उन्हें हमेशा दलितों का विरोध सहना ही पड़ेगा।

चंद्रशेखर ने कहा कि मेरी अखिलेश यादव से पिछले 6 महीनों में काफी मुलाकातें हुईं हैं। इस बीच सकारात्मक बातें भी हुई, लेकिन अंत समय में मुझे लगा कि अखिलेश यादव को दलितों की ज़रूरत नहीं है। वह इस गठबंधन में दलित नेताओं को नहीं चाहते। वह चाहते हैं कि दलित उनको वोट करें।

चंद्रशेखर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा को हराना लक्ष्य है। भाजपा के खिलाफ हमने लाठियां खाई हैं। हम हमेशा बीजेपी के खिलाफ लड़ते रहेंगे। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी की सरकार बनती है तो भी दलितों को पांच साल तक उन्हें ही हमें झेलना पड़ेगा।

बता दें कि एक दिन पहले शुक्रवार को भी चंद्रशेखर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा था। उन्होंने लिखा था कि मजबूती और एकता के बगैर बीजेपी जैसी मायावी पार्टी को हराना आसान नहीं है। गठबंधन के अगुवाई का दायित्व होता है कि वो सभी समाज के लोगों के प्रतिनिधित्व और सम्मान का ख्याल रखे। आज यूपी में दलित वर्ग अखिलेश यादव से इस जिम्मेदारी को निभाने की अपेक्षा रखता है।

Next Story