Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पिता ने 15 दिन पहले ही बेटी का किया था कन्या दान और फिर घर आते ही कर दी हत्या, खुद थाने पहुंच कर किया सरेंडर

राजस्थान के दौसा में एक पिता ने अपनी बेटी का जिन हाथों से पिछले ही महीने कन्यादान किया उन्हीं हाथों से उसने अपनी बेटी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद देर रात दो बजे थाने पहुंचा और कहा मैने बेटी को मार दिया।

जिन हाथों से किया था बेटी का कन्यादान, उन्हीं से कर दी बेरहमी से हत्या, थाना पहुंच कर बोला- मैंने अपनी बच्ची को मार डाला
X

दौसा क्राइम

दौसा। एक बाप के लिए अपनी बेटी से अजीज दुनिया में कोई और नहीं हो सकता। पिता अपनी बेटी से सबसे ज्यादा प्यार करता है और उसकी हर ख्वाहिश को पूरा करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ता है। मगर क्या आपने कभी सोचा है कि पिता अपनी बेटी की बेरहमी से हत्या कर दे। जी हां, हम आपको ऐसी ही दिलदहला देने वाली खबर बताने जा रहे हैं। यहां राजस्थान के दौसा में एक पिता ने अपनी बेटी का जिन हाथों से पिछले ही महीने कन्यादान किया उन्हीं हाथों से उसने अपनी बेटी को बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या करने के बाद पिता देर रात 2 बजे थाने पहुंचा और कहा मैने बेटी को मार दिया। एक बार तो पुलिसवालों की नींद उड़ गई, बाद में जब माजरा समझ आया तो पिता को अरेस्ट कर लिया गया। शादी और हत्या के पंद्रह दिन के बीच और भी बहुत कुछ घटा. जो पिता को गवारा नहीं था। ऑनरकिलिंग की यह वारदात दौसा जिले के कोतवाली थाना इलाके की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रेम प्रसंग के चलते की हत्या

दरअसल कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती पिंकी की शादी के बाद हत्या कर दी गई। शादी और हत्या के पंद्रह दिन के बीच बहुत कुछ घटा। पुलिस ने बताया कि 16 फरवरी को युवती की शादी हुई थी और पिता ने कन्यादान दिया था। लेकिन नेगचार और अन्य रिवाजों के लिए बेटी दो दिन बाद घर लौट आई। उसे 21 फरवरी को फिर से ससुराल जाना था, लेकिन इससे पहले ही वह अपने प्रेमी के साथ चली गई। परिवार वालों को पता चला तो घर में कोहराम मच गया। पिता और परिवार के अन्य लोगों ने बेटी को बरामद करने के लिए प्रेमी के घर धावा बोल दिया। प्रेमी के साथ शादीशुदा बेटी लिव इन में रह रही थी। इससे पहले दोनो बकायदा हाईकोर्ट तक पहुंचे थे और कोर्ट ने पुलिस को निर्देश दिए थे कि प्रेमी जोडे को सुरक्षा दे, लेकिन पुलिस के सुरक्षा देने से पहले ही प्रेमी के घर से बेटी को पिता और परिवार वाले अपने साथ ले गए। जिसके बाद पिता बेटी को मौत के घाट उतार दिया। वहीं पुलिस ने परिवार के लोगों पर अपहरण और लूटपाट का केस दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जांच शुरु कर दी है।

Next Story