Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भयानक हादसा : दो कारों के भिड़ंत में भाजपा देहात के पूर्व जिलाध्यक्ष समेत एक महिला मौत

जामसर थाना क्षेत्र में सोमवार दोपहर को दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में एक कार में सवार भाजपा देहात के पूर्व जिलाध्यक्ष सहीराम दुसाद एवं एक महिला की मौत हो गई।

भयानक हादसा
X
हादसा

बीकानेर। राजस्थान में पिछले कई दिनों से दर्दनाक सड़क हादसों की खबरों सामने आ रही हैं। यहां तेज रफ्तार गाड़ियों के कहर आगे जिंदगी बेबस होकर दम तोड़ रही है। वहीं प्रदेश में एक और भयानक हादसे से लोग सहम गए हैं।जामसर थाना क्षेत्र में सोमवार दोपहर को दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में एक कार में सवार भाजपा देहात के पूर्व जिलाध्यक्ष सहीराम दुसाद एवं एक महिला की मौत हो गई। इस हादसे के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। हादसे की सूचना मिलना के बाद जामसर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

मौके पर पहुंची पुलिस, जांच में जुटी

जामसर एसएचओ गौरव खिड़िया के मुताबिक जामसर व जगदेववाला के बीक दोपहर करीब एक बजे दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में एक कार में सवार भाजपा देहात के पूर्व जिलाध्यक्ष सहीराम दुसाद व कमला देवी एव एक अन्य बुजुर्ग महिला थी। यह तीनों गंभीर घायल हो गए। हादसे की सूचना पर जामसर टोल प्लाजा के कार्मिक व पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को टोल नाके की एम्बुलेंस से पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर भिजवाया। ट्रोमा सेंटर में चिकित्सकों ने सहीराम दुसाद व कमला देवी को मृत घोषित कर दिया। शवों की पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

हादसे की सू चना मिलने के बाद भाजपा के पूर्व विधायक डॉ विश्वनाथ मेघवाल, श्रीडूंगरगढ़ विधायक गिरधारी महिया सहित अनेक जनप्रतिनिधि पहुंचे। दो कारों के भिड़ने की सूचना सबसे पहले पहुंचे। टोलकर्मी प्रबंधक उदयवीर शर्मा, राकेश, रामनिवास व डॉ. शिशपाल ने घायलों को निकाला और टोल की एम्बुलेंस से पीबीएम भेजा।

Next Story