Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेप का वीडियो वायरल, लॉकडाउन में हुई थी वारदात, मुख्य आरोपी के साथ वायरल करने वाला भी अरेस्ट

मध्यप्रदेश के धार जिले में एक युवती ने अपने एक दोस्त पर रेप का आरोप लगाया है। युवती ने यह आरोप तब लगाया जब रेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था। आरोप है कि मुख्य आरोपी के दोस्त ने वीडियो वायरल किया है। पीड़ित पक्ष की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। पढ़िए पूरी खबर-

रेप का वीडियो वायरल, लॉकडाउन में हुई थी वारदात, मुख्य आरोपी के साथ वायरल करने वाला भी अरेस्ट
X

धार। धार जिले के राजगढ़ थाना अंतर्गत दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है, जिसमें आरोपी ने पहले लड़की से सोशल मीडिया पर दोस्ती की और फिर लॉकडाउन में उसके घर पहुंच कर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी के मित्र ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने शिकायत पर 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़िता ने राजगढ़ थाने में सोमवार को आवेदन देकर बताया कि 10 मई की रात को उसके घर का दरवाजा उसके दोस्त ने खटखटाया। जैसे ही उसने दरवाजा खोला दोस्त घर के अंदर घुस गया और जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म का आरोपी निखिल के दोस्त समीर ने वीडियो बना लिया और अब वीडियो को वायरल कर दिया। लड़की ने शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि सरदारपुर के निखिल नाम के युवक से उसकी सोशल मीडिया से दोस्ती हुई। लॉकडाउन के दौरान जब उसके मम्मी-पापा घर पर नहीं थे, तब रात में निखिल अपने दोस्त समीर के साथ घर पहुंचा और उसके साथ निखिल ने दुष्कर्म किया और सभी ने वीडियो बना लिया। समीर ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिससे लड़की की शादी भी खराब हुई। लड़की ने माता-पिता के साथ पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराया। पुलिस ने दोनों आरोपियों पर अलग-अलग धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की है।

Next Story