Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कमलनाथ ने CM शिवराज पर साधा निशाना, कहा- वैक्सीनेशन के लिए भटक रहे लोग

अस्पताल में भर्ती पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने वैक्सीन में कमी को लेकर शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। मामले में उन्होंने शिवराज पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है। पढ़िए पूरी खबर-

मध्य प्रदेश: अगर कांग्रेस विधायकों का इस्तीफा हुआ मंजूर, तो ये बनेंगे सियासी समीकरण
X
सीएम कमलनाथ और शिवराज सिंह चौहान


भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की तबियत में जरा सी सुधार होते ही उन्होंने अस्पताल से ही अपना काम शुरु कर दिया। इस दौरान प्रदेश में वैक्सीन की कमी को लेकर चिंता जाहिर करते हुए उन्होंने एक ट्वीट कर शिवराज सरकार पर निशाना साधा है।

अपने ट्वीट में कमलनाथ ने लिखा कि,"मध्यप्रदेश के कई जिलो से वैक्सीन ख़त्म होने की खबरें सामने आ रही है। वैक्सीन की कमी के कारण कई सत्र कम कर दिये हैं, कई केंद्र बंद कर दिये गये हैं ? कोई पहले डोज़,तो कोई दूसरे डोज़ के लिये परेशान हो रहा है, लोग केंद्रो पर भटक रहे हैं, वैक्सीन कब उपलब्ध होगी, किसी को कोई जानकारी नहीं?"

उन्होंने आगे लिखा कि, "मुख्यमंत्री शिवराज जी को सामने आकर वैक्सीन को लेकर प्रदेशवासियों को स्थिति स्पष्ट करना चाहिए? प्रदेश में कुल कितने डोज़ की आवश्यकता है, कुल कितने डोज़ अभी तक प्रदेश की जनता को लगे हैं, कितने डोज़ अभी उपलब्ध हैं, वैक्सीन कब आयेगी, कितनी आयेगी, कब लगेगी, इसको लेकर सरकार को सामने आकर सारी स्थिति स्पष्ट करना चाहिये?"

बता दें बुधवार को कमलनाथ की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। जिसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब उनकी रिपोर्ट नॉर्मल आई है और वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं। हालांकि अब भी उन्हें डॉक्टर के ऑब्जर्वेशन में रखा गया है। अस्पताल से ही वे अपने काम में सक्रिय है। इस दौरान उन्होंने वैक्सीन में कमी को लेकर शिवराज सरकार पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है। साथ ही वैक्सीन के बारे में सरकार से स्थिति साफ करने की भी मांग की है।

Next Story