Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर: नौगाम में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में मार गिराया एक आतंकी, इलाका किया गया सील

जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को बीते मंगलवार को वागूरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च अभियान शुरू किया।

जम्मू-कश्मीर: नौगाम में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में मार गिराया एक आतंकी, इलाका किया गया सील
X

जम्मू कश्मीर में आतंकवादी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। आतंकी आये दिन सुरक्षाबलों को निशाना बनाने की ताक में रहते हैं। बीती रात जम्मू कश्मीर में नौगाम के वागुरा इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई। रात से जारी मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। खबरों से मिली जानकारी के अनुसार एनकाउंटर साइट के आसपास कई आतंकियों के फंसे होने की जानकारी है। जिनकी तलाश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को बीते मंगलवार को वागूरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च अभियान शुरू किया। जब आतंकवादियों ने घेरा सख्त देखा तो घर में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद भी सुरक्षाबलों ने आतंकियों से आत्मसमर्पण करने को कहा लेकिन उन्होंने फायरिंग जारी रखी। फिर सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी और मुठभेड़ में एक आतंकी को ढेर कर दिया। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में कड़ी घेराबंदी कर रखी है। इलाका रिहायशी होने के कारण सेना संयम बरत रही है ताकि किसी प्रकार का जानी नुकसान न होने पाए।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीती रात कश्मीर पुलिस ने कहा था कि वागूरा इलाके में दो आतंकी इलाके में छिपे हुए है। सुरक्षाबलों ने उन्हें घेर कर रखा है। सुबह होने के बाद फिर से आपरेशन को शुरू किया जाएगा। पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि दिन को ही आतंकी इस इलाके में आए थे। जिसकी जानकारी सुरक्षाबलों को मिल गई थी। उसके बाद ही सेना के साथ मिलकर आपरेशन को शुरु किया गया है।

Next Story