Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने मार गिराए लश्कर के दो आतंकी, भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद

कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में 2 लश्कर के आतंकी मारे गए है। उनके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है।

J&K: अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने मार गिराए लश्कर के दो आतंकी, भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद
X
सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

जम्मू कश्मीर में आतंकी अपनी कारण हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। आतंकी लगातार सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर फायरिंग कर रहे हैं। अनंतनाग जिले में आज आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो गयी। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो लश्कर ए तैयबा के आतंकियों को मार गिराया है। रिपोर्ट के मुताबिक, यह मुठभेड़ अनंतनाग जिले के सिरहमा इलाके में हुई है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में 2 लश्कर के आतंकी मारे गए है। उनके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। सर्च ऑपरेशन जारी है।

आतंकियों ने सीआरपीएफ पर किया हमला

बता दें कि आतंकियों ने आज शोपियां में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों पर हमला किया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शोपियां के मिनी सचिवालय में तैनात जवानों पर आतंकियों ने फायरिंग की और फरार हो गए। हालांकि, इस हमले में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है। फिलहाल सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है।

Next Story