Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की दूसरी कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

हिमाचल प्रदेश और यहां की सरकार के लिए यह अच्छी खबर है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की दूसरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। पहली रिपोर्ट में वह पॉजिटिव थे, जिसके बाद अपने सरकारी आवास ओकओवर में क्वारंटीन थे।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की दूसरी कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव
X

सीएम जयराम ठाकुर (फाइल फोटो)

हिमाचल प्रदेश और यहां की सरकार के लिए यह अच्छी खबर है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की दूसरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। पहली रिपोर्ट में वह पॉजिटिव थे, जिसके बाद अपने सरकारी आवास ओकओवर में क्वारंटीन थे। अब उनकी सेहत में सुधार हो गया है, जिसके बाद उनकी दूसरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। सूत्रों के अनुसार उनका दूसरा टेस्ट लिया गया, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव है। मुख्यमंत्री अब स्वस्थ होकर जल्दी ही काम पर लौटेंगे। उनके संक्रमित हो जाने से यहां सरकारी कामकाज ठप हो गया है। प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक समेत कई दूसरे अहम मसले लंबित पड़े हुए हैं। सभी इंतजार कर रहे हैं कि कब सीएम वापस लौटकर कामकाज संभालेंगे।

वैसे ओकओवर से भी ऑनलाइन प्रक्रिया के तहत मुख्यमंत्री कामकाज कर रहे थे, मगर इस दौरान अधिकारियों से बैठकें नहीं हो पाई और कई महत्त्वपूर्ण काम लटक गए। अब सीएम स्वस्थ होकर काम पर लौटेंगे और उम्मीद की जा रही है कि इसी सप्ताह वह सचिवालय में बैठना शुरू कर देंगे। हालांकि डाक्टरों की सलाह और पूरे प्रोटोकाल को ध्यान में रखते हुए ही सीएम काम पर आएंगे, जिसे लेकर वह पहले ही कह चुके हैं, मगर उनके अस्वस्थ्य होने के चलते सरकार के काम पर विपरीत असर भी पड़ा है। सचिवालय की रौनक भी खत्म हो चुकी है।

Next Story