Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एयरफोर्स जवान ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, बैरक में अकेला क्वारंटीन था जवान

हिमाचल के सोलन जिले के कसौली में एयरफोर्स जवान ने बैरक के अंदर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले की सूचना अन्य कर्मियों ने दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एयरफोर्स जवान ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, बैरक में अकेला क्वारंटीन था जवान
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल के सोलन जिले के कसौली में एयरफोर्स जवान ने बैरक के अंदर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले की सूचना अन्य कर्मियों ने दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार एयरफोर्स स्टेशन कसौली में कार्यरत नायक सूंडा राम गुज्जर पुत्र एलआर गुज्जर निवासी गांव वडाकघर गुज्जर मुहल्ला शिशु जिला सिक्कर राजस्थान ने एयरफोर्स स्टेशन कसौली परिसर में स्थित बैरक के अंदर फंदे से लटकर आत्महत्या कर ली है।

बताया जा रहा है मृतक बीमार रहता था और पिछले दिनों देहरादून अस्पताल में इलाज करवाने के बाद एयरफोर्स स्टेशन कसौली आया था। वह बैरक में अकेला क्वारंटीन था। मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें जवान ने लिखा है कि आत्महत्या के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि एसपी सोलन अभिषेक यादव ने की है।


Next Story