Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

किसान आंदोलन से नाबालिग लड़की को बहकाकर ले गया युवक, चार दिन बाद अमृतसर में इस हालत में मिली

घटना के बाद से लड़की सहमी हुई है। आरोपित पुलिस पहुंचने से पहले ही फरार हो चुका था।

मामा ने भांजी को अगवा कर कई दिनों तक बनाया हवस का शिकार, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज. सोनीपत

कुंडली बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में शामिल होने आया युवक क्षेत्र की नाबालिग लड़की को बहकाकर ले गया। आरोपित ने लड़की को चार दिन तक पंजाब के अमृतसर में रखा। नाबालिग के परिजनों ने उसे अमृतसर में तलाश कर लिया। परिजन उसे वापस ले आए और कुंडली थाना में शिकायत दी है। घटना के बाद से लड़की सहमी हुई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। संयुक्त किसान मोर्चा ने मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

कुंडली थाना क्षेत्र से एक किशोरी चार दिन पहले अचानक लापता हो गई थी। नाबालिग के परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। इस बीच बुधवार शाम को लड़की ने अपने परिजनों को फोन पर बताया कि वह पंजाब के अमृतसर में है। उसे कर्ण नाम का युवक लेकर आया हुआ है। कर्ण किसान आंदोलन में शामिल होने के लिए कुंडली बॉर्डर पर आया था। नाबालिग के परिजन कुंडली थाना पुलिस के साथ पंजाब के अमृतसर पहुंचे और वहां से बेटी को बरामद कर लिया। आरोपित कर्ण पुलिस पहुंचने से पहले ही फरार हो चुका था। पुलिस व परिजनों को जब नाबालिग मिली तो वह सहमी हुई थी। नाबालिग के बयान दर्ज कर पता लगाया जाएगा कि उसके साथ कुछ गलत तो नहीं हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। कुंडली थाना प्रभारी रवि कुमार ने कहा कि नाबालिग पंजाब के अमृतसर से बरामद हुई है। उसके कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाएंगे। फिलहाल बहकाकर ले जाने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

संयुक्त किसान मोर्चा ने की निंदा

संयुक्त किसान मोर्चा के डॉ. दर्शनपाल सिंह, योगेंद्र यादव, शिवकुमार कक्का, जोगेंद्र सिंह उग्राह ने बताया कि कुंडली थाना क्षेत्र की लड़की पंजाब में मिलने की सूचना मिली थी। नाबालिग को वापस लाया गया है। मोर्चा घटना की निंदा करता है। मोर्चा की महिला समिति के सदस्यों ने नाबालिग लड़की की मां से मुलाकात की है। परिजनों को उन्होंने पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया। मोर्चा द्वारा आरोपी के खिलाफ कुंडली थाने में भी शिकायत दी है।

और पढ़ें
Next Story